Breaking News
Home / खबरे / बॉलीवुड इंडस्ट्री खत्म होने की खबरों पर करण जौहर ने दिया रिएक्शन, कहा सब बकवास…

बॉलीवुड इंडस्ट्री खत्म होने की खबरों पर करण जौहर ने दिया रिएक्शन, कहा सब बकवास…

आपको बता दे की इस साल साउथ इंडस्ट्री ने बॉलीवुड पर भी राज किया हुआ है क्यों की बॉलीवुड की कोई भी फिल्म अभी तक इतना ज़्यदा दर्शको ने पसंद नहीं की है बॉक्स ऑफिस पर लगातार साउथ फिल्में हिट हो रही है अभी तक कोई भी फिल्म बॉलीवुड की ज़्यदा पसंद नहीं की गई है अभी कुछ व्वक्त पहले बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म भी आई थी उसको भी पसंद नहीं किया गया था और ना ही अक्षय कुमार की फिल्मो को पसंद किया जा रहे है हर कोई साउथ की फिल्मो को ही पसंद कर रहे है।

जिसके बाद में ऐसा भी कहा जा रहा है की अब बॉलीवुड खत्म हो गया है जिस बायत को सुन कर बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर ने रिएक्ट किया है और उन्होंने इन सब बातो को बकवास बताया है.करण जौहर ने कहा कि यह धारणा बिल्कुल गलत है उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा की ‘बकवास । अच्छी फिल्में हमेशा चलेंगी।’गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘भूल भुलैया 2’ ने बड़ी कमाई की है। हमने ‘जुग जुग जीयो’ को भी अच्छी कमाई करते देखा है। जो फिल्म अच्छी नहीं होतीं वो कभी नहीं चल सकतीं।

आपको बता दे की गंगूबाई काठियावाड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग ₹180 करोड़ कमाए, जबकि कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 ने टिकट खिड़की पर ₹250 करोड़ से अधिक की कमाई की है. और वही फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ ने 84 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है लेकिन साउथ की फिल्मों जैसे कि ‘पुष्पा’, ‘आरआरआर’ और ‘केजीएफ 2’बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ तक की कमाई की है करण जौहर ने आगे बात करते हुआ कहा ‘दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाना अब उतना आसान नहीं है।

आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपकी फिल्म, ट्रेलर, कैंपेन सबकुछ इतना अच्छा हो कि दर्शक थिएटर्स तक आएं। आपको अपनी पूरी ताकत लगानी पड़ेगी। यह एक चुनौती है और मुझे चुनौतियां पसंद हैं।’

About wpadmin