सुशांत की तरह कपिल को बर्बाद करने की भी हुई है कोशिश, मगर इस तरह से बच निकले

सुशांत सिंह राजपूत की हाल ही में आखरी फिल्म “दिल बेचारा” रिलीज़ हुई है जिसे लोगो काफी पंसद कर रहे है पर सभी इस बात से दुखी है की वो अपनी फिल्म की सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए नहीं है पर जो कुछ भी सुशांत के साथ हुआ है वो कई एक्टर के साथ हो चूका है जैसे की लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा।

जब कपिल और उनके दोस्त सुनील ग्रोवर का झगड़ा हुआ था तो इसके बाद से ही उनके खिलाफ कई जगहों पर एक तरह की नेगेटिव पब्लिसिटी सी शुरू हो गयी थी सोशल मीडिया पर भी उनके खिलाफ नेगेटिव आर्टिकल भी काफी वायरल हो रहे थे।

साथ ही जब कपिल डिप्रेशन में थे तो उस समय लालवानी नाम के एक पत्रकार के साथ में गलत भाषा में व्यवहार करते हुए ऑडियो भी वायरल हुआ था उनकी छवि इतनी खराब की गयी कि काफी वक्त तक कपिल शर्मा की हेल्थ खरब चल रही थी और वो इससे उबर न सके।

कुछ समय बाद वो अपना शो ही बंद कर दिया और एकांत में चले गये कुछ समय फॅमिली के साथ अपना टाइम स्पेंड किया और शादी के बाद वो उनका डिप्रेशन कम हुआ और सलमान खान की मदद से वो अपना नया शो लेकर वापस लौट आए उस समय कपिल की फॅमिली और उनकी पत्नी गिन्नी शर्मा ने उन्हें डिप्रेशन में निकलने में काफी मदद की थी।