Breaking News
Home / खबरे / कंगना की ‘धाकड़’ का बुरा हाल 8वें दिन कमाए 4420 रुपये, बिके सिर्फ 20 टिकट

कंगना की ‘धाकड़’ का बुरा हाल 8वें दिन कमाए 4420 रुपये, बिके सिर्फ 20 टिकट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जिनकी हाल ही में एक फिल्म रिलीज है जिसका नाम ‘धाकड़’ है मगर बता दे की एक्ट्रेस की यह फिल्म बहुत ही बुरी तरह से फ्लॉप हुई है इस फिल्म ने अभी तक सिर्फ 3 करोडो की ही कमाई की है फिल्म रिलीज होने के 8 दिनों के बाद में फिल्म ने सिर्फ 4420 रुपए कमाई की है पूरे देश में सिर्फ 20 टिकटें बीके थे जिसकी वजह से अब यह फिल्म को सिनेमाघरों से हटा दी गई है। फिल्म के पहले की कई शो कैंसिल कर दिए गए थे। धाकड़ हिंदी सिनेमा की सबसे महंगी महिला प्रधान फिल्म है ।

आपको बता दे की इस फिल्म ने सिर्फ ३ करोड़ की कमाई की है जिसकी वजह से बहुत ही ज़्यदा नुकसान भी हुआ है फिल्म को मुंबई के सभी सिनेमाघरों से एक सप्ताह के अंदर ही हटा दिया गया है। बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रहने के कारण सीधा असर फिल्म के ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स की डील पर पड़ा मगर अब मेकर्स को ओटीटी पर भी कोई खरीददार नहीं मिल रहा है जिसकी वजह से यह काफी ज़्यदा फ्लॉप रही थी।

खबरों के अनुसार हमको यह भी मालूम हुआ है की धाकड़’ लगभग 100 करोड़ रुपए के बजट में बनी है जिसकी वजह से मेकर्स को काफी ज़्यदा नुकसान हुआ है फिल्म को 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था मगर सिर्फ८ दिनों में ही इसको हटा भी दिया गया है एक्ट्रेस की यह फिल्म सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म भी साबित हुई है इस फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी भी लीड रोल किया था।

About wpadmin