Breaking News
Home / बॉलीवुड / Kangana Ranaut के इंटरव्यू से परेशान हैं उनकी मां, बोलीं- ‘तुम दुनिया भर में अपने साथ हुए गंदे हादसों को बताती हो’

Kangana Ranaut के इंटरव्यू से परेशान हैं उनकी मां, बोलीं- ‘तुम दुनिया भर में अपने साथ हुए गंदे हादसों को बताती हो’

सुशांत के सुसाइड केस के बाद से ही कंगना ने शुरू से ही कई बयान देकर बॉलीवुड कई निशाने साधे है पर वैसे इस बात से साफ है की कंगना किसी से नहीं डरती है पर हाल ही में दिए गए उनके इंटरव्यू के बाद से ही उनकी मां बेहद परेशान हैं जैसा की आप जानते है की कंगना ने हाल ही में सोशल मीडिया ज्वाइन किया है जहा पर वो अपनी जीवन से जुड़ी कई बातें ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

कंगना ने ट्विटर पर अपनी माँ के साथ एक फोटो शेयर की थी इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया की उनके इंटरव्यू को देखने के बाद उनकी माँ ने उनसे क्या कहा कंगना लिखती है “शनिवार रात माता जी को उत्सुकता से फोन करके पूछा, कैसा लगा इंटरव्यू तो वह रो पड़ीं। कहने लगीं, मैं तुम्हारी शादी के लिए उपवास करती हूं। तुम दुनिया भर में अपने साथ हुए गंदे हादसों को बताती रहती हो। अब फोन पर फोन आ रहे हैं। लगता है उनका रोने का नहीं रुलाने का इरादा है, क्या किया जाए?”

 

जानकरी के लिए बता दे की कंगना की माँ उनके उस इंटरव्यू के बाद से परेशां है जिस में वो बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल के बारे में बात कर रही थी कंगना शुरू से ही सुशांत के केस में काफी एक्टिव है साथं ही वो सुशांत के सुसाइड की वजह सिर्फ बॉलीवुड में चल रहे नेपोस्टिं को ही मान रही है और स्टार्स पर हमला बोल रही हैं।इसमें सुशांत के केस में उनके परिवार वाले भी उनका समर्थन कर रही हैं।

वैसे बात करे कंगना की आने वाली फिल्मो के बारे में तो बहुत ही जल्द वो फिल्म “तेजस” में नजर आने वाली है बता दे की इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू होने वाली है हाल ही में पोस्टर जारी कर दिया गया है इसके साथ ही वो अपने प्रोडक्शन में बन रही फिल्म “अपराजित अयोध्या” पर भी काम कर रही है ।

About wpadmin