Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘किसान आंदोलन’ पर टिप्पणी करने को लेकर कंगना रनौत के हाथ से छिन गए 6 बड़े ब्रैंड्स के कॉन्ट्रैक्ट

‘किसान आंदोलन’ पर टिप्पणी करने को लेकर कंगना रनौत के हाथ से छिन गए 6 बड़े ब्रैंड्स के कॉन्ट्रैक्ट

विवादों में रहने वाली कंगना रनौत इस समय ‘किसान आंदोलन’ को लेकर टिप्पणी करती हुई नजर आ रही है अब अपनी इस टिप्पणी के चलते उन्हें बहुत बड़ा ख़ामियाज़ा भी भुगतना पड़ा है।

आपको बता दे की कंगना पहले भी इस आंदोलन पर अपनी टिप्पणीकर चुकी है जिसे लोगो ने बिलकुल पसंद नहीं किया था और 26 जनवरी को देशभर में किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर कंगना ने एक ट्वीट कर किसानों को लेकर टिप्पणी की थी इस ट्वीट के चलते उन्हें काफी नुकसान हुआ है जिसके बारे में खुद उन्होंने बताया है।

कंगना ने ख़ुद ट्वीट करते हुए बताया कि इस वजह से 6 बड़े ब्रैंड्स ने उनके साथ अपना कॉनट्रैक्ट रद्द कर लिया है अपने ट्वीट में कंगना लिखती है “6 ब्रैंड्स ने मेरे साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर लिया. कुछ मैंने साइन कर लिए थे और कुछ होने वाले थे. इसके पीछे की वजह ये है कि मैंने किसानों को आतंकवादी कहकर बुलाया इसलिए वो मुझे अपना एंबैसडर नहीं बनाना चाहते”

 

कंगना आगे लिखती है “आज मैं कहना चाहती हूं कि हर भारतीय जो ऐसे दंगे का सपोर्ट कर रहा है वो भी आतंकवादी है, इसमें वो लोग भी शामिल हैं जो एंटी नेशनल ब्रैंड के हैं”

 

बात करे उनके ट्वीट में बारे में तो कंगना ने लिखा “झंड बनकर रह गए हैं, अनपढ़ गंवार मोहल्लों में किसी के घर शादी या कोई अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले ताऊ/चाचा/चाची कपड़े धोना या बच्चों को आंगन में शौच करवाना या खटिया लगा के बीच आंगन में शराब पीकर नंगे हो कर सो जाना, वही हाल हो गया है इस गंवार देश का. शर्म कर लो आज #रेपुब्लिकडे”

 

इसके साथ ही उन्होंने एक ट्वीट में दिलजीत और प्रियंका को तगर करते हुए लिखा “प्रियंका और दिलजीत आपको इसे समझाना होगा. किस तरह से पूरी दुनिया हमारे ऊपर हंस रही है, आप लोगों को यही चाहिए था ना. बधाई हो”

About wpadmin