Breaking News
Home / बॉलीवुड / इस वजह से KANGANA RANAUT को देख भड़के यूजर्स, कहा- दूसरों को ज्ञान देने वाली…

इस वजह से KANGANA RANAUT को देख भड़के यूजर्स, कहा- दूसरों को ज्ञान देने वाली…

एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर और सुर्खियों में छाई रहती है जैसा की आप जानते है की कंगना सोशल मीडिया पर बयानबाजी करती रहती है पर अब कंगना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं और उनकी एक बड़ी गलती से सभी उन्हें काफी ट्रोल कर रहे है ।

हाल ही में एक्ट्रेस की एक वीडियो और कुछ फोटोज वायरल हो रही है जिसमे वह बिना मास्क ने नजर आ रही है इस वीडियो में वह डबिंग स्टूडियो जा रही हैं और वो कार से बिना मास्क के उतरीं इस दौरान उनके हाथो में भी मास्क नहीं दिखा इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके साथ ही वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन दे रहे है एक यूजर कहता है ‘आपका मास्क कहां है मैम, आप हमेशा दूसरों को ज्ञान देती रहती हैं।’ तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा की , ‘ये अकेली ऐसी ओवरस्मार्टनेस की दुकान हैं जिन्हें कभी मास्क पहने नहीं देखा।’ एक यूजर ने कहा, ‘मास्क नहीं पहनने के लिए इन्हें फाइन करना चाहिए, क्या यह आम नागरिक से अलग हैं?

मास्क न पहने पर उन्हें ट्रोलर्स का सामने करना पड़ रहा है इस वीडियो में आम लोगो के साथ साथ स्टार्स ने भी रिएक्शन देते हुए उन्हें ट्रोल किया है टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा “वह मास्क में नहीं है…उसके हाथ में भी कभी नहीं? कैसे ?”

जानकारी के लिए बता दे की कंगान जल्द ही तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहा चुकी दिवंगत जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में नजर आ रही हैं और ये फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में 23 अप्रैल 2021 को रिलीज़ होने वाली है।

About wpadmin