Breaking News
Home / बॉलीवुड / Kangana Ranaut ने करण जौहर पर लगाया गंभीर आरोप, ट्वीट के जरिए PM मोदी से की शिकायत

Kangana Ranaut ने करण जौहर पर लगाया गंभीर आरोप, ट्वीट के जरिए PM मोदी से की शिकायत

शुरू से ही एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर करण जौहर को पसंद नहीं करती है और ये आप इन दोनों के एक इंटरव्यू में भी देख सकते है वैसे हाल ही में कंगना ने कारन को मूवी माफिया बताते हुए एक ट्वीट लिखा था और उसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग भी किया था जो काफी वायरल हुआ है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा “करण जौहर मूवी माफिया के मुख्य दोषी हैं, यहां तक कि कई लोगों की जिंदगी तबाह करने के बाद वह आजादी से घूम रहे हैं. उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. क्या यहां हमलोगों के लिए कोई उम्मीद है? सब सुलझा लेने के बाद वह और उनकी लकड़बग्घा की गैंग मेरे तरफ आएगी”

सुशांत के निधन के बाद भी उन्होंने कारन जोहर पर बॉलीवुड के नेपोटिस्म पर निशाना लगाया था उन्होंने ये भी बताया की बॉलीवुड में सिर्फ स्टार किड्स को बढ़ावा दिया जा रहा है इसके साथ ही वो बॉलीवुड में नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म को लेकर अपनी बात शेयर करती हैं इसके साथ ही वो अपने ट्वीटर अकाउंट पर लोगों को जमकर लताड़ लगा चुकी हैं।

 

वैसे इतनी कंट्रोवर्सी के बाद भी उनके ट्विटर फॉलोअर्स दिन-ब-दिन कम हो रहे हैं और इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया था इस बात की जानकरी उन्होंने एक ट्वीट के जरिए किया है वैसे बता दे की हाल ही में कंगना सोशल मीडिया पर आई है इसे पहले उनकी टीम उनके ट्वीटर अकाउंट को देखती थी पर जब से वो आई है तो उनके फॉलोवर्स की कम होते जा रहे हैं।

इस बारे में ट्वीट करते हुए कंगना कहती है “‘मैं मानती हूं कि मैं हर दिन 40-50 हजार फॉलोवर्स की संख्या कम होते हुए नोटिस करती हूं. मैं इस प्लेटफॉर्म पर बहुत नई हूं, लेकिन यह कैसे काम करता है? ऐसा क्यों हो रहा है कोई आइडिया है?” उन्होंने इस ट्वीट में ट्विटर इंडिया और ट्विटर सपोर्ट को भी टैग किया था।

About wpadmin