Breaking News
Home / बॉलीवुड / क्या चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत, हेमा मालिनी ने कहा- कल आप राखी सावंत को भी कहेंगे…

क्या चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत, हेमा मालिनी ने कहा- कल आप राखी सावंत को भी कहेंगे…

आपको बता दे की बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जो की मथुरा से चुनाव लड़ सकती है और मथुरा की भाजपा सांसद हेमा मालिनी से जब एक्ट्रेस के बारें में सवाल किया गया था उन्होंने कहा यह बहुत अच्छी बात है बता दें कि हेमा मालिनी राजीव भवन पर दिव्यांगजन को हस्तचालित ट्राई साइकिल वितरण कार्यक्रम में शामिल होने आई थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी यह प्रतिक्रिया दी जिसका एक वीडियो सोशल  मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरसल मथुरा में सांसद हेमा मालिनी से सवाल किया गया कि कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चा हो रही है इसपर आपका क्या कहना है तो उन्होंने कहा ‘अच्छा, बहुत अच्छी बात है. मेरा विचार मैं क्या बताऊं? मेरा विचार भगवान के ऊपर है. लॉर्ड कृष्णा विल डू इट.’ एक्ट्रेस यहीं नहीं रूकी, उन्होंने आगे कहा, ‘आप लोग मथुरा से सिर्फ फिल्म आर्टिस्ट को लड़ाना चाहते हैं. यदि मथुरा के लोग सांसद बनाना चाहेंगे, तो आप उन्हें वोट नहीं देंगे, क्योंकि आप सभी के दिमाग में ऐसा डाल दिया गया है कि मुथेरा से फिल्म स्टार ही सांसद बनेगा. आपको केवल फिल्म स्टार ही चाहते हैं. कल को आप राखी सावंत को भी कहेंगे. वह भी बन जाएंगी.’

उसके बाद में हेमा से जब अंकिता मर्डर केस पर बुलडोजर एक्शन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कोई भी जवाब नहीं दिया और वह से चली गई बता दें कि 2024 में मथुरा सीट से सांसद को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि कौन यहां से खड़ा होगा.जिसके बाद में यह बतया जा रहा है की एक्ट्रेस कंगना रनौत मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं मगर अभी तक एक्ट्रेस ने इसके बारें में कोई भी बात नहीं की है अब देखना यह है की आगे क्या होता है।

About wpadmin