Breaking News
Home / खबरे / रामविलास पासवान की मौत को साजिश बता चिराग पर साधा निशाना, जानिए कौन हैं दानिश रिजवान

रामविलास पासवान की मौत को साजिश बता चिराग पर साधा निशाना, जानिए कौन हैं दानिश रिजवान

रामविलास पासवान जी के जाने के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की पार्टी ने सवाल उठाते हुए प्रधानमंत्री को एक लत्तेर लिखा है जिसमे जीतनराम मांझी की पार्टी HAM ने पूरे मामले की न्यायिक जांच की मांग की है बता दे की इस चिट्ठी के साथ HAM प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान LJP अध्यक्ष चिराग पासवान पर सवाल कुछ सवाल भी उठाए है।

रिपोर्ट्स के अनुसार दानिश रिजवान ने ये कहा है की ‘आखिर चिराग पासवान रामविलास पासवान से जुड़े कौन से राज को छुपा रहे हैं, ये देश जानना चाहता है’

लेटर में जिन बातों को संभावित बातो का हिस्सा बताया गया है उसमें ये कहा गया है की हॉस्पिटल में एडमिट रहने के दौरान आखिर किसके कहने पर हॉस्पिटल के एडमिनिस्ट्रेशन ने रामविलास पासवान जी का मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया।

लेटर में आगे ये भी कहा गया है की किसके कहने पर हसोपितल के एडमिनिस्ट्रेशन ने राम विलास पासवान से सिर्फ तीन लोगों को ही मिलने की इजाजत दी गई थी इन सभी बातो को सामने रखते हुए HAM ने पीएम से रामविलास पासवान निधन मामले की न्यायिक जांच की भी मांग की है।

वैसे आपको बताते चले की HAM प्रवक्ता दानिश रिजवान जीतन राम मांझी के दाहिने हाथ माने जाते हैं वैसे दानिशपहली बार तब चर्चा में आए थे जब आरा के मशहूर कारोबारी और भू माफिया कृष्णा सिंह की 2 जुलाई 2017 की दिनदहाड़े उनका मर्डर कर दिया गया था।

आपको बता दे की दानिश समेत दस लोगों के खिलाफ केस फाइल किया गया था पर दानिश रिजवान पर आरोप साबित नहीं हुए थे।

खबरों के अनुसार महागठबंधन से HAM के अलग होने और फिर एनडीए में शामिल होने इस सभी के पीछे दानिश रिजवान का ही हाथ है।

 

About wpadmin