Breaking News
Home / मनोरंजन / 3 बच्चों के प‍िता से जया ने रचाई थी शादी, नहीं मिल सका पत्नी का दर्जा

3 बच्चों के प‍िता से जया ने रचाई थी शादी, नहीं मिल सका पत्नी का दर्जा

चकाचोंध से भरी बॉलीवुड की दुनिया जहा फिल्मो में नजर आने वाले एक्टर एक्ट्रेसेस जिनकी ज़िन्दगी फिल्मो में बड़ी अच्छी दिखाई जाती है पर असल ज़िन्दगी में कई दुख दर्द छिपे होते है औऱ लोगो को इस बारे में जरा भी पता नहीं होता है की कुछ स्टार्स किन हालातो से जूझ रहे होते है।

आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है जिनकी खूबसूरती पर लोग बेहद फ़िदा थे जो पहले की तरह आज भी काफी खूबसूरत है हम बात कर रहे है एक्ट्रेस जयापर्दा के बारे में जो पहले कभी बॉलीवुड पर राज करती थी।

जयापर्दा जी ने बॉलीवुड में काफी लंबे समय तक काम किया है फिल्मो के साथ साथ राजनीत‍ि में सक्रिय हो गई औऱ लोकसभा में भी पहुंची जाया जी ने अब तक कई पार्टियों की राजनीति की है।

आपको बता दे की अपने 30 साल के करियर में उन्होंने कुल 300 फिल्मो में काम किया है जो की एक बहुत ही बड़ी बात है पर कभी न कभी हर इंसान को ज़िन्दगी में एक झटका ज़रूर लगता है औऱ जाया जी को भी ऐसा ही झटका लगा था जब इनकम टैक्स वालो ने उनके घर पर राइड डाली थी।

उस समय जया की मदद प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा ने की थी औऱ उन्हें पूरा स्पोर्ट किया औऱ इस दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था औऱ दोनों शादी तक पूछा गए थे पर श्री नाहटे शादीशुदा थे और 3 बच्चों के पिता भी थे वैसे दोनों से शादी तो कर ली थी पर जया उनके साथ घर नहीं बसा सकी क्युकी श्री के घर पर उनका परिवार था।

जाया जी को इस शादी में मान्यता नहीं मिली की वजह वजह ये थी के श्री ने पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था साथ ही दोनों के कोई बच्चा भी नहीं है जिसके बाद जयाप्रदा ने अपनी बहन के बेटे को गोद लिया और वो आज उसी के साथ रहती है।

About wpadmin