Breaking News
Home / बॉलीवुड / आर्यन के सपोर्ट में आए जावेद अख्तर ने कहा- ‘हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ती है’

आर्यन के सपोर्ट में आए जावेद अख्तर ने कहा- ‘हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ती है’

शाहरुख खान के बेटे आर्यन ड्रग मामले को लेकर कवि जावेद अख्तर की प्रतिक्रिया सामने आया है। जावेद अख्तर ने कहा है कि अपने ‘हाई प्रोफाइल’ मिजाज के वजह से हिन्दी सिनेमा इंडस्ट्री जांच के दायरे में है और उसे इसकी ’कीमत’ चुकानी पड़ती है।

‘चेंजमेंकर्स’ नाम की किताब के लॉन्‍च इवेंट में आए जावेद अख्‍तर ने इस दौरान शाहरुख और आर्यन पर बात की थी ऐसे उन्होंने किसी का भी नाम नहीं लिया पर उनकी बात से साफ नजर आ रहा था की शाहरुख का समर्थन कर रहे थे। जब इवेंट में ये यह पूछने पर कि ‘क्या उन्हें ऐसा लगता है कि बॉलीवुड को लगातार निशाना बनाया जा रहा है?’ इस सवाल पर जवाब देते हुए जावेद अख्तर ने कहा,

“फिल्मी जगत को हाई प्रोफाइल होने के नाते यह कीमत चुकानी पड़ती है। जब आप हाई प्रोफाइल होते हैं तो, लोगों को आपको नीचे गिराने और आप पर कीचड़ उछालने में मजा आता है। वहीं अगर आपकी कोई प्रोफाइल न हो, आपको कोई नहीं जानता है तो आप पर पत्थर उछालने का किसी के पास वक्त नहीं है?”

इस बारे में बात करते हुए जावेद ने आगे कहते हैं कि पोर्ट पर पकड़े गए 1 बिलियन डॉलर के कोकीन को लेकर एक भी हेडलाइन नहीं पढ़ी थी पर 1.30 लाख का चरस या गांजा पकड़ा गया है तो ये चीज एक नेशनल न्यूज बन गई है। वही बात करे आर्यन खान के बारे में तो वह 2 अक्टूबर से पुलिस की हिरासत में है उनके वकील ने उन्हें कई बार बेल दिलाने की कोशिश की है पर अभी तक उन्हें बेल नहीं मिल पाई है।

About wpadmin