Breaking News
Home / बॉलीवुड / जान्हवी कपूर ने हाथ पर बनवाया मां श्रीदेवी की कहीं बात का टैटू, फोटो पोस्ट कर बताई पूरी कहानी

जान्हवी कपूर ने हाथ पर बनवाया मां श्रीदेवी की कहीं बात का टैटू, फोटो पोस्ट कर बताई पूरी कहानी

बोलीवूड की फेमस एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी आज कल काफी चर्चा में रहती है वैसे तो वो अपने फिल्मी कामो में बहुत उलझी हुवी रहती है उनको अपने फ्री टाइम में घूमना फिरना बहुत पसंद करती है और तो और वो सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव नज़र आती है अक्सर वो अपनी माँ श्रीदेवी को याद करती नज़र आती है वो सोशल मीडिया पर वो अपनी माँ श्रीदेवी के साथ की तस्वीर पोस्ट करती रहती है

हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुवी दरसल वो अभी वैशंस पर पहाड़ों के बीच घूम रही है और वही उन्होंने आपने हाथ पर मां के हाथ के लिखे नोट खुद ने अपने हाथ पर लिखवाया उसके बाद से वो फोटो बहुत वायरल हो गई।

जानवी कपूर को घुमना बहुत पसंद है हमने उनको कहीं बार देश विदेश घूमते देखा है और अक्सर वो तस्वीरें सोशल मिडिया पर पोस्ट करती नज़र आती है इससे यह पता चलता है की उनको सोशल मिडिया पर रहना बहुत पसंद है उन्होंने आपने हाथ पर टैटू बनवया है टाटू बनाना बहुत ही हिम्मत का काम है इसमें बहुत ही ज़यदा दर्द होता है खबरों के अनुसार हमको पता चला है की जानवी कपूर उस वक़्त भगवान कृष्ण का नाम लेती हुई नज़र आ रही थी।

हाल ही में जानवी कपूर ने अपनी माँ श्रीदेवी की डेट अनिवर्सी पर आपने हाथ पर बने टैटू में लिखवाया की आई लव यू माय लबबू. और वो तस्वीर को उन्होंने पोस्ट की और कैप्शन में लिखा की मिस यू. श्रीदेवी अपनी जानवी को प्यार से लबबू कहती थी वो अक्सर अपनी माँ को मिस करती है श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जानवी है ।

About wpadmin