Breaking News
Home / खबरे / सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन को फिर लगा बड़ा झटका, ईडी ने की बड़ी कार्रवाई

सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन को फिर लगा बड़ा झटका, ईडी ने की बड़ी कार्रवाई

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का मनी लॉन्ड्रिंग मामले जो की काफी वक़्त से पहले से चल रहा है जिस मामले पर अब एक नया मोड़ आया है खबरों के अनुसार हमको यह जानकरी हासिल हुई है की ईडी का यह मानना है कि जैकलीन फर्नांडीज को पहले से ही इस बात की जानकारी थी कि ठग सुकेश एक अपराधी है ईडी ने जैकलीन पर शिकंजा कसा हुआ है अभी तक उन्होंने एक्ट्रेस को गिरफ्तार नन्ही किया है क्यों की अदालत ने चार्जशीट पर संज्ञान नहीं दी है ।

आपको बता दे की कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ आरोपी बनाया गया, जिस पर 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली का आरोप है। दिल्ली पुलिस ने चंद्रशेखर को फार्मास्युटिकल दिग्गज रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों के सदस्यों अदिति सिंह और शिवेंद्र सिंह को लगभग 215 करोड़ रुपये की वसूली के आरोप लगा है जिसकी वजह से उनको गिरफ्तार किया हुआ है मनी लॉन्ड्रिंग की जांच अभी तक शुरू ही है ।

जिसकी कई चार्जशीट सामने आई है बता दे की पहली चार्जशीट में यह बतया गया है की कैसे चंद्रशेखर ने कथित तौर पर ठगी के पैसे का इस्तेमाल किया है आपको बता दे की चंद्रशेखर ने जैकलीन को ​5 करोड़ से अधिक के गिफ्ट दिया है उन पेसो से सुकेश ने जैकलीन को महंगे गिफ्ट दिए चार्जशीट में इस बात का भी खुलासा हुआ था कि सुकेश चंद्रशेखर की एक सहयोगी पिंकी ईरानी ने सुकेश की मुलाकात जैकलीन से करवाई थी। और सुकेश चंद्रशेखर ने पिंकी ईरानी की मदद से ही जैकलीन तक महंगे गिफ्ट और कैश पहुंचाए थे।

सुकेश चंद्रशेखर ने दिसंबर 2020 से जनवरी 2021 के दौरान उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन अभिनेत्री ने उसकी कॉल का जवाब नहीं दिया था। अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि सरकारी कार्यालय के किसी व्यक्ति ने उनसे संपर्क किया था और उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से संपर्क करने के लिए कहा था, जिन्हें वह शेखर रत्न वेला के नाम से जानती थीं एजेंसी ने अप्रैल में धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत जैकलीक की 7 करोड़ की संपत्ति को अस्थायी रूप से कुर्क किया था।

About wpadmin