Breaking News
Home / खबरे / एक्टर सोनू सूद के घर में आई IT डिपार्टमेंट की टीम, घर हो रहा है सर्वे

एक्टर सोनू सूद के घर में आई IT डिपार्टमेंट की टीम, घर हो रहा है सर्वे

लोगो की मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद से जुडी छह जगहों पर हाल ही में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सर्वे करना शुरू किया है सूत्रों के अनुसार इन छह जगह पर आईटी डिपार्टमेंट के अधिकारी मौजूद है पर अभी तक इस बात का पता नहीं चला है की सोनू सूद की प्रॉपर्टी पर क्यों मौजूद हैं ये बताया जा रहा है की एक्टर से जुड़ी अकाउंट बुक्स, इनकम, खर्च और फाइनेन्शियल रिकॉर्ड्स की छानबीन में डिपार्टमेंट जुटा है।

 

जानकारी के लिए बता दे की उनका एक एनजीओ जिसका नाम सूद चैरिटी फाउंडेशन है और इसकी वेबसाइट के अनुसार , यह एनजीओ हेल्थकेयर, एजुकेशन, नौकरी और तकनीकी एडवान्समेंट पर काम करता है आपको बताते चले की सोनू कोरोना काल से ही लोगो की मदद करते आ रहे है।

एक्टर ने शुक्रवार को एक टेक प्लेटफॉर्म ‘ट्रैवल यूनियन’ की शुरुआत की थी बताया जा रहा है की ये देश का पहला ग्रामीण पर्यटन प्लेटफॉर्म है जो की वेबसाइट के साथ साथ मोबाइल ऐप दोनों फॉरमैट में लॉन्च किया गया है।

कुछ ही समय पहले एक्टर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी और इस दौरान दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे और इस मुलाकात के बाद सीएम ने सोनू सूद के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बच्चों के लिए देश के मेंटर कार्यक्रम शुरू करने का ऐलान किया था जिसके ब्रांड एम्बेस्डर सोनू है।

About wpadmin