Breaking News
Home / बॉलीवुड / ये होंगी ‘जेठालाल’ की नई ‘दया बेन’? खूबसूरती के साथ-साथ टैलेंट का खजाना !

ये होंगी ‘जेठालाल’ की नई ‘दया बेन’? खूबसूरती के साथ-साथ टैलेंट का खजाना !

टेलीविज़न के सबसे लोकप्रिय फॅमिली शो में से एक “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” कई सालो से लोगो का फेवरेट शो बना हुआ है जानकारी के लिए बता दे की इस शो को 12 साल हो चुके है वैसे इस की सबसे लपकप्रिया कलाकार दया बेन की कमी खल रही है वैसे अब ऐसा कहा जा रहा है की नई दया बेन देखने को मिली है साथ ही उनके साथ जेठालाल डांस करते हुए भी नजर आए है।

इसके साथ ही शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस नई दया बेन को अपने शो में लाने की बात भी कह डाली है।हाल ही में तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा की पूरी कास्ट वीकेंड पर र‍िएलिटी डांस शो इडियाज बेस्‍ट डांसर के सेट पर आई थी जहा पर उनकी मुलाकात नई दया बेन से हुई थी वो दयाबेन के अंदाज में डांसर रुतुजा जुनारकर परफॉर्मेंस देती नजर आईं साथ ही उन्होंने सभी को खूब इंप्रेस किया।

अपनी परफॉर्मेंस के दौरान रुतुजा ने दयाबेन के कुछ मशहूर डायलॉग्स भी इस्तेमाल किए इस दौरान उन्होंने दया बेन अवतार में जेठालाल यानी के दिलीप जोशी को टप्‍पू के पापा भी कहा था रुतुजा दयाबेन के अंदाज में सजी-धजी भी दिखाई दीं थी।

रुतुजा ने जेठालाल के साथ डांस भी किया था आपको बता दे की उनसे इंप्रेस को शो के प्रोड्यूसर असित मोदी खुद उन्‍हें अपने शो में भेजने की बात की है देखते है की क्या सह में ऐसा होता है या नहीं।

आपको बता दे की रुतुजा एक बेहतरीन डांसर है उन्होंने इंडियाज बेस्ट डांसर रिएलिटी शो में वो अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल भी जीत लिया था साथ ही साथ वो खूबसूरती के मामले में पुरानी दया से भी ज्यादा खूबसूरत है।

About wpadmin