Breaking News
Home / मनोरंजन / ऊपर वाले ने छप्पर फाड़ कर दी ऐसी चीज, रातों रात करोड़पति बन गया ये आदमी

ऊपर वाले ने छप्पर फाड़ कर दी ऐसी चीज, रातों रात करोड़पति बन गया ये आदमी

इंडोनेशिया में ताबूत बनाने का काम करने वाले एक शख्स के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसे जानने के बाद आप भी कहने लगेंगे की ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के क्योकि उस शख्स के घर आसमान से ऐसी चीज आई जिसे उनके घर की छत में छेद कर दिया पर वो 10 करोड़ का मालिक बन गया।

 

इंडोनेशिया के रहने वाले 33 साल के जोसुआ हुतागलंगु अपने घर में कुछ काम करवा रहे थे और उस ही वक्त उनके घर अंतरिक्ष से एक दुर्लभ उल्कापिंड यानी के एक मेटोरिटे का टुकड़ा उसके घर के लिविंग रूम के किनारे से टकराया और छत में सुराख कर बता दे की उस ने जमीन में 15 सेंटीमीटर गहरा गड्ढा भी कर दिया था।

 

सूत्रों के अनुसार उस उल्कापिंड का वजन करीब 2.1 किग्रा है जानकरी के लिए बताते चले की उल्कापिंड की हमेशा से ही सापे से आए उल्कापिंड में रही है क्योकि उनसे उन्हें कई बाते पता चलती है बता दे की सबसे सस्ते उल्कापिंड की कीमत $ 0.50 से $ 5.00 प्रति ग्राम रहती है वही एक दुलर्भ उल्कापिंड की कीमत $1,000 प्रति ग्राम तक हो सकती है।

आप जानकर हैरान होंगे की ह उल्कापिंड करीब 4.5 बिलियन साल पुराण है यानी के इंसानो हम से भी ज्यादा पुराण और हमारी धरती जितना पुराण,इसे CM1/2 कार्बोनेसस चोंडराईट के रूप में वर्गीकृत किया गया है इसका मतला है की ये काफी दुर्लभ किस्म है और इसकी कीमत लगभग 1.85 मिलियन डॉलर या 857 डॉलर प्रति ग्राम है।

इस बारे में बात करते हुए जोसुआ हुतागलंगु की “जब मैनें इसे उठाया, तो पत्थर गर्म था और मैंने इसे घर में लाया.” उन्होंने कहा,”आवाज इतनी तेज थी कि घर के हिस्से भी हिल रहे थे और जब मैंने खोज की, तो मैंने देखा कि घर की टिन की छत टूट गई थी.”

About wpadmin