Breaking News
Home / मनोरंजन / इंडियन आइडल 12 फेम सवाई भाट की हालत हुई बद से बदतर, गरीबी में यूं गुजर रही है जिंदगी

इंडियन आइडल 12 फेम सवाई भाट की हालत हुई बद से बदतर, गरीबी में यूं गुजर रही है जिंदगी

लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो आइडल का 12वां सीजन को लोगो ने काफी पसंद किया है और इस शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट इस समय कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं आपको बताते चले की शो में नजर आने वाले टॉप 6 कंटेस्टेंट्स अपने सपनों को जी रहे हैं और इस इस समय पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, दानिश मोहम्मद यूके के कई लाइव शोज में हिस्सा ले रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sawai Bhatt (@sawai.bhatt)

वही जल्द ही निहाल ताउरो और शन्मुख प्रिया भी इन्हें ज्वाइन करेंगे। ये सभी लोग अगले साल तक यूके में ही रहने वाले हैं। 6 कंटेस्टेंट्स के पास इस समय काम की कमी और ना ही पैसों की कमी नहीं है हलाकि हर किसी की किस्मत ऐसी नहीं होती है।  ‘इंडियन आइडल 12’ के कंटेस्टेंट सवाई भाट को लोगो के साथ-साथ शो के सभी जज को भी काफी पसंद किया था। यहां तक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली भी उनकी गायकी की फैन बन गई थी। शो खत्म होते ही हिमेश रेशमिया ने उनके कई म्यूजिक वीडियो भी निकाले थे और यूट्यूब पर भी अच्छा-खासा रिस्पॉन्स भी मिला था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sawai Bhatt (@sawai.bhatt)

अब सवाई वापस वैसी ही जिंदगी जी रहे हैं, जैसी वो इंडियन आइडल 12 से पहले जी रहे थे। सवाई अभी भी गरीबी से जूझ रहे हैं। उनका सपना था कि वो खुद का घर खरीद पाएं पर अभी तक ऐसा नहीं हो पाया है।अपने घरवालों का पेट पाने के लिए किया काम बता दे की शो से पहले सवाई भाट गांव-गांव जाकर कठपुतली शो किया करते थे पर अब इसमें कोई भी दिलचस्पी नहीं लेता है। ऐसे में सवाई का ये काम भी लगभग बंद ही हो चुका है। अब सवाई किसी तरह से अपने घरवालों का पेट भर रहे हैं।

सवाई ने राजस्थान सरकार से पैसों की मदद मांगी थी पर अभी तक उन्हें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला है। जब सवाई भाट ‘इंडियन आइडल 12’ में आए थे तब शो के मेकर्स ने उनकी गरीबी को नेशनल टीवी पर खूब भुनाया था। इस बीच सवाई भाट की कुछ पुरानी तस्वीरें भी वायरल हुई थी, जिनमें वो डूड बने हुए नजर आ रहे थे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sawai Bhatt (@sawai.bhatt)

इंडियन आइडल से पहले सवाई भाट गांव-गांव जाकर कठपुतली शो किया करते थे, लेकिन अब इसमें कोई भी दिलचस्पी नहीं लेता है। ऐसे में सवाई का ये काम भी लगभग बंद ही हो चुका है। अब सवाई किसी तरह से अपने घरवालों का पेट भर रहे हैं। सवाई ने राजस्थान सरकार से पैसों की मदद मांगी थी, लेकिन अभी तक किसी की ओर से उन्हें रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

About wpadmin