Breaking News
Home / राशिफल / लद्दाख से आईं होली की बेस्ट तस्वीरें और वीडियो: जहां चीन को किया चित उस गलवान में खूब उड़े गुलाल, जमकर नाचे जवान

लद्दाख से आईं होली की बेस्ट तस्वीरें और वीडियो: जहां चीन को किया चित उस गलवान में खूब उड़े गुलाल, जमकर नाचे जवान

चाहे कोई भी तोहार हो भारतीय सेना के जवान सिर्फ हमारी रक्षा के लिए अपने घर परिवार से दूर रहा कर मानते है और हाल ही में गलवान घाटी में भी जवानों ने जमकर गुलाल उड़ाए। आपको बता दे की यहां होली इसलिए भी खास थी क्योंकि कुछ ही महीने पहले जवानों ने चीन को मात देकर उसके सैनिकों को खदेड़ दिया था।

जानकारी के लिए बता दे की करीब 17 हजार फीट की ऊंचाई पर स्थित गलवान घाटी के पास आईटीबीपी के जवानों ने जमकर होली खेली न सिर्फ जवानो ने एक दूसरे को रंग लगाया और मुंह मीठा कराया, बल्कि खूब नाचे बता दे की सभी ने सपना चौधरी के गाने पर दिल खोलकर डांस किया था और इस दौरान जवानों के चेहरों पर उस जीत का उत्साह साफ साफ दिख रहा था।

पिछले साल कोरोना काल में पूर्वी लद्दाख में गर्मियों से ही सेना के जवान चीन की आक्रामकता का मुकाबला कर रहे थे और गलवान घाटी में 15 जून के दिन दोनों देशों के सैनिकों के बीच हिंसक झड़प हुई थी रिपोर्ट के अनुसार इस में सबसे ज्यादा नुकसान चीनी सेना को उठाना पड़ा तह साथ ही महीनों तक एलएसी पर बेवजह आक्रामकता दिखाने के बाद पीएलए को पीछे हटना पड़ा है।

वैसे आपको ये भी बता दे की भारतीय सेना ने अपनी तरफ से करीब 20 जवान खो दिए थे तो वही चीन के करीब 45 जवान इस दौर भारतीय सेना दुवारा मारे गए थे ।

About wpadmin