Breaking News
Home / बॉलीवुड / 38 साल के हुए इमरान खान, फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ में कर रहे हैं स्ट्रगल

38 साल के हुए इमरान खान, फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ में कर रहे हैं स्ट्रगल

एक्टर आमिर खान जिन्हे बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है वैसे आपको बता दे की कुछ ही समय पहले उनके भांजे और एक्टर इमरान खान 38 साल के हो गए हैं जानकारिओं के लिए बता दे की उनका जन्म अमेरिका के विस्कॉन्सिन में हुआ था ये ही वजह है की उनके पास अमेरिकी नागरिकता है। इमरान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में आई फिल्म जाने तू… या जाने ना से की थी।

जिसके बाद इमरान नए बॉलीवुड में कई फिल्मे की जैसे की लव स्टोरी, ब्रेक के बाद, देल्ली-बेली, मेरे ब्रदर की दुल्हन और वंस अपॉन टाइम मुंबई अगेन इन फिल्मो को लोगो का मिला जुला रिस्पांस मिला वही उनकी आखिरी फिल्म साल 2015 में आई फिल्म कट्टी बट्टी जिमे वो कंगना रनौत के साथ नजारा आए थे जीके बाद वो फिल्मो से दूर हो गए थे।

जितना स्ट्रगल उन्हें अपने करियर के साथ करना पड़ा था उतना ही अपनी ज़िन्दगी के साथ भी करना पड़ा आपको बता दे की इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका के बीच रिश्ते कुछ ठीक नहीं हैं और दोनों तलाक लेने के बारे में भी पिछले कई सालों से सोच रहे हैं वैसे अभी भी दोनों एक साथ है वही इमरान ने नागरिकता के लिए अमेरिकी सरकार से भारत की नागरिकता के लिए कानूनी तौर पर अपील भी की है।

खबरों के अनुसार एक्टिंग के बाद अब इमरान डायरेक्शन में अपना हाथ आजमाना चाहते है वही इमरान के मामा ने अपने भांजे के खत्म होते करियर के लिए कुछ नहीं किया है जोकि काफी हैरान करने वाली बात है अगर आमिर चाहते तो इमरान के करियर को बचा सकते थे इमरान अपने मामा के साथ किसी फिल्म में भी नजर नहीं आए है।

About wpadmin