Breaking News
Home / खबरे / डॉग वॉक के लिए स्टेडियम खाली करने वाले आईएएस दंपति का तबादला 3500 किमी दूर

डॉग वॉक के लिए स्टेडियम खाली करने वाले आईएएस दंपति का तबादला 3500 किमी दूर

इन दिनों सोशल मीडिया पर आईएएस दंपति संजीव खिरवार और उनकी पत्नी रिंकू धुग्गा और उनके कुत्ते को लेकर काफी विवाद चल रहे है जिसकी वजह से अब उन दोनों का ही ट्रांसफर कर दिया गया था दरसल वो अपने कुत्ते को लेकर दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम लेकर जाती थी अब रिंकू धुग्गा का अरुणाचल प्रदेश ट्रांसफर हुआ है आइये जानते है की आखिर आया क्या हुआ था जिसकी वजह से उनका ट्रांसफर हो गया था।

इस पुरे विवाद के बारें में बात करे तो यह शुरू तब हुआ था जब दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में ट्रेनिंग करवाने वाले एक कोच का यह कहना था की पहले वो 8.30 बजे तक ट्रेनिंग करते थे. लेकिन अब उनको 7 बजे ही ग्राउंड खाली करना डपटा है क्यों की वह पर AS संजीव खिरवार वहां अपने कुत्ते संग टहल सकें जिसकी वजह से कही खिलाड़ियों को तकलीफ भी होती थी वो सही से ट्रेनिंग नहीं कर पाते थे मगर अब केंद्र सरकार AS संजीव खिरवार का ट्रांसफर लद्दाख और उनकी पत्नी रिंकू धुग्गा का ट्रांसफर अरुणाचल प्रदेश में कर दिया. स्टेडियम के अंदर आईएएस दंपति संजीव खिरवार और रिंकू दुग्गा अपने कुत्ते को रेस ट्रैक पर टहलाते हुए नजर आ रहे हैं मगर उन्होंने यह सब आरोप को गलत बतया है।

आपको बता दे की IAS दंपति के तबादले की खबरे सोशल मीडिया पर काफी ज़्यदा चर्चित हो रही थी जिसकी वजह से कही लोग अब उनको यह बोल रहे है की अब उनका कुत्ता कहां जाएगा. ट्विटर पर #DogWalkingIAS ट्रेंड कर रहा है, जिसपर लोग कही तरह के कमेंट भी क्र रहे है बता दे की कही लोग तो उनकी हालत को एक गाने से बता रहे है और लिख रहे है मैं यहां, तू वहां. कुत्ता कहां जाएगा, रिंकू धुग्गा से लोग यह सवाल भी कर रहे है की अब अब उनके कुत्ते को कौन घुमाएगा IAS दंपति का कुत्ता लद्दाख जाएगा या अरुणाचल प्रदेश?।

About wpadmin