‘विराट के 71वें शतक के बाद ही ब्याह करूंगा’, शादी के दिन कोहली ने फैन को ‘गिफ्ट’ दे दिया!

मशहूर क्रिकटर विराट कोहली ने इस साल में शानदार ओपनिंग की है उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे की सीरीज में दो शतक मरे है जिसकी वजह से उनके फैंस को बहुत ही ज़्यदा ख़ुशी भी हुई है बता दे की विराट का यह इंटरनेशनल क्रिकेट में उनका 74वां शतक था विराट कोहली का एक डाई हार्ड फैन जो की इस वक़्त का काफी वक़्त से इंतजार कर रहे थे बता दे की वो कोहली के 71वें इंटरनेशनल शतक का इंतजार 3 साल के बाद खत्म हुआ था एक फैन अमन अग्रवाल की कुछ तस्वीरें इस वक़्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

दरसल अमन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को शेयर किया है और बताया है की वो अब शादी करने जा रहे है अब आप यह सोच रहे होंगे की इसमें क्या बड़ी बात है तो बता दे की इसमें एक बहुत ही बड़ी बात है जब विराट अपना 71वां शतक बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे तो अमन ई मैचों में मैदान में एक पोस्टर लेकर गए. इस पर लिखा था कि जब तक विराट अपनी 71वीं सेंचुरी नहीं बनाएंगे. मैं शादी नहीं करूंगा.’और अमन ने लिए भी कुछ ऐसा ही था।

अब अमन की शादी हो रही है और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को शेयर करते हुआ लिखा मैंने तो 71वां शतक मांगा था. लेकिन, विराट ने तो जिस दिन मेरी शादी हो रही है, उसी दिन 74वां शतक ठोककर इस दिन को और स्पेशल बना दिया.अमन की ये तस्वीर काफी वायरल है और रीशेयर की जा रही है. लोग इस तस्वीर पर अमन को शादी की बधाई दे रहे हैं. लोगों ने कहा कि फैन हो तो ऐसा.’ किसी ने लिखा कि शादी के लिए बधाई.हो कोहली के इस जबरा फैन का यह पोस्ट लोगों को काफी पसंद कर रहे है।