IPL 2022 नीलामी के दौरान ह्यूज एडमीड्स अचानक मंच पर गिरे

आपको बता दे की आज यानि 12 फरवरी को आईपीएल 2022 की नीलामी के ऑक्शन का पहला दिन था और पहले ही दिन वह पर एक घटना हो गई वह पर सब कुछ ठीक ही चल रहा होता है उसके बिच में ही वह पर एक दुर्घटना हो जाता है खबरों के अनुसार हुमू ऐसी जानकरी हासिल हुई है की ह्यूग एडमीड्स जो की नीलामी करवा रहे है वो वे बेहोश हुए हैं. जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


बता दे की ह्यूग एडमीड्स बेहोश उस वास्कट हुआ थे जब श्रीलंका के खिलाड़ी वानिंदू हसारंगा की बोली की प्रक्रिया चल रही थी बता दे की श्रीलंका के खिलाड़ी वानिंदू हसारंगा की बोली 10 करोड़ 75 लाख तक लग चुकी थी उसके बाद में ह्यूग एडमीड्स बेहोश हो गए थे बता दे की वानिंदू हसारंगा आईपीएल में अब तक श्रीलंका की और से सबसे महंगे खिलाड़ी है इस बात की जानकरी हमको हासिल हुई है अभी तक उनकी बोली पूरी भी नहीं है क्यों की उनकी बोली के वक़्त ही यह घटना घटा गई थी बता दे की अभी तक ह्यूज एडमीड्स दुनिया भर में 2700 नीलामी से ज्यादा कर चुके हैं।

खबरों के अनुसार हमको यह जानकरी हासिल हुई है की अभी बीसीसीआई की तरफ से उनकी तबियत के बारें में बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, ‘डॉक्टरों ने उनकी जांच की। वह अब ठीक हैं, उनका रक्तचाप अचानक नीचे आ गया था। उनके अचानक बेहोश होकर गिरने का यही कारण था। पूरे चेक-अप के बाद ही हमें और कुछ पता चल पाएगा।’ बता दे की क्यों की उनकी तबियत खरब हो गई थी जिसकी वजह से अभी आईपीएल को ऑक्शन को होल्ड पर रखा दिया गया है।