Breaking News
Home / बॉलीवुड / ऋतिक रोशन की रील लाइफ बहन कनिका तिवारी हैं चर्चा में, बीते 9 सालों में एक्ट्रेस ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

ऋतिक रोशन की रील लाइफ बहन कनिका तिवारी हैं चर्चा में, बीते 9 सालों में एक्ट्रेस ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म ‘अग्निपथ’ का रीमेक साल 2012 में रिलीज हुआ था जो की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी आपको बता दे की फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, ऋषि कपूर और संजय दत्त ने अहम किरदार में थे तो वह ऋतिक की ऑन-स्क्रीन बहन शिक्षा चौहान का चाइल्ड एक्ट्रेस कनिका तिवारी ने इस रोल को निभाया था।

इस फिल्म में वह एक स्कूल गोइंग गर्ल और ऋतिक रोशन की बहन के रोल में दिखी थी और फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया था।

वैसे फिल्म में आम सी दिखने वालीकनिका कपूर 9 साल बाद काफी बदल चुकी है और पहले से काफी ग्लैमरस हो गई हैं उनकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कनिका सोशल मीडिया पर लगातार अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोशूट की फोटोज फैंस के साथ शेयर करती हैं।

जिन फोटोज में कनिका ऑफ शॉल्डर ड्रेस, स्कर्ट और कई छोटे आउटफिट में फोटो शूट करवाया है जिनमें वह काफी ग्लैमरस और काफई स्टनिंग लुक में नजर आती हैं।

कनिका तिवारी टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की कजिन हैं बताते चले की कनिका अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं।

कनिका ने अपने करियर की शुरुआत तो बॉलीवुड की फिल्म अग्निपथ से की थी पर अब वह तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में काम किया है और दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है

बात करे उनकी तेलुगु फिल्मो के बारे में तो वह ‘बॉय मीट्स गर्ल’, कन्नड़ फिल्म ‘रंगन स्टाइल’ और तमिल फिल्म ‘अवि कुमार’ में लीड रोल में नजर आई है।

About wpadmin