Breaking News
Home / मनोरंजन / एजाज खान कैसे और कब कराई थी सना और मुफ़्ती अनस की मुला’कात, बड़ी दि’लचस्प है स्टो’री

एजाज खान कैसे और कब कराई थी सना और मुफ़्ती अनस की मुला’कात, बड़ी दि’लचस्प है स्टो’री

बिग बॉस के साथ साथ टीवी के कुछ शोज और मूवीज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस सना खान जिन्होंने कुछ ही समय पहले इस ग्लैमर और एंटरटेनमेंट की दुनिया को छोड़ दिया है वैसे सना खान एक बार फिर सुर्खियों में है और इसकी वजह है उनकी शादी बता दे की सना ने एक नीजि समा रोह में शादी की थी और उनकी शादी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

जानकरी के लिए बता दे की सना खान ने 20 नवबर को गुजरात के रहने वाले मुफ्ती अनस सईद से शादी की है मुफ्ती अनस एक घार्मिक नेता, इस्लामिक स्कालर और एक बिजनेस मैन भी है बता दे की इन दोनों के बीच मुलाकात एक्टर एजाज खान ने कराया था उन्होंने साथ में मक्का शरीफ भी गए थे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

मुलाकात के कुछ ही समय बाद दोनों की शादी हो गई थी और इस बारे में सना ने खुद लोगो को सोशल मीडिया के जरिया जानकारी दी थी एक फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा था ‘एक दूसरे को प्यार किया अल्लाह के वास्ते, एक दूसरे से शादी की अ’ल्ला’ह के वास्ते, अल्लाह हमें इस दुनिया में भी साथ रखें, यदि ज’न्नत में भी’।

सूत्रों की माने तो अनस ने सना खान को शादी में एक डायमंड रिंग गिफ्ट की है वैसे अब इन दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया वायरल हो रही है और लोग भी दोनों को खूब बधाई और मुबार कबाद दे रहे है।

About wpadmin