रुबिना को साड़ी में देख उन्हें दिल दे बैठे थे अभिनव शुक्ला, जानिए कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

बिग बॉस सीजन14 में इस बार एक शादीशुदा कपल भी हिस्सा लिया है हम बात कर रहे है रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला पति अभिनव शुक्ला के बारे में दोनों ही कुछ ही समय में लोगो के बीच चर्चा का विषय बन चुके है वैसे बता दे की दोनों इस बात को पहले से क्लियर कर चुके है की वो इस शो को अपने रिश्ते के बीच नहीं आने देंगे।रुबिना और अभिनव ने दो साल पहले शादी की थी आज हम आपको इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में बताने वाले है।

रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला दोनों ही एक्टर्स है इन दोनों ने शो छोटी बहू साथ में किया है वैसे सेट पर दोनों बहुत ही कम मिलते थे।इसके बाद भी अभिनव रुबिना की तरह अट्रैक्टिव हुए जब उन्होंने उन्हें गणपती पूजा में साड़ी पहने हुए देखा।अपने एक इंटरव्यू में वो कहते है”वह साड़ी में काफी अच्छी लग रही थीं। इसके अलावा हम दोनों को साथ लाने की अन्य वजह भी हैं, जैसे कि हम दोनों थिंकर्स हैं, हमें घूमना बहुत पसंद है और हम दोनों ही फिटनेस पर ध्यान देना पसंद करते हैं।”

अभिनव आगे कहते है “उस इंसान के साथ रहना हमेशा अच्छा होता है, जो आपके जीवन की अहमियत को बढ़ाता है और वह मुझे प्रेरित करती हैं। जो चीजें मुझे उनकी ओर आकर्षित करती हैं, वो हैं उनका खूबसूरत और अभिमानी होना”।रुबिना ने अपने साल 2017 के एक इंटरव्यू में कहा था की मैं उन्हें पैंडोरा का बॉक्स कहूंगी- वह सरप्राइज से भरे हैं। वह इतने रचनात्मक हैं कि हर बार आपको शानदार रचनाओं के साथ आश्चर्यचकित कर देंगे। जिससे इंसानों में आपकी रुचि और ज्यादा बढ़ेगी।

रुबिना आगे कहती है की “जब भी मैं उन्हें कुछ नया करते हुए देखती हूं, तो मैं उनकी ओर अधिक आकर्षित हो जाती हूं। मैं ऐसे इंसान के साथ जिंदगी शुरू करने पर खुद को लकी महसूस कर रही हूं, जो ये जानता है कि हर दिन को कैसे बहुमूल्यता के साथ जीना है” इस इंटरव्यू के अगले साल यानी के 2018 में अभिनव और रुबिना ने शादी कर ली थी।