Breaking News
Home / बॉलीवुड / पति धर्मेंद्र के साथ वक्त बिताने को तरस रहीं हेमा मालिनी, एक्ट्रेस ने कही ये बात

पति धर्मेंद्र के साथ वक्त बिताने को तरस रहीं हेमा मालिनी, एक्ट्रेस ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी जो की बॉलीवुड की एक बहुत ही शनदार एक्ट्रेस रही है बता दे की हेमा मालिनी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मो में काम किया है बॉलीववूड करियर तो उनका बहुत ही ज़्यदा अच्छा रहा है मगर हेमा मालिनी अपनी निजी ज़िन्दगी की वजह से भी सुर्खियों में बनी हुई रही है और आज भी रहती है बता दे की हेमा मालिनी ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र रखा है धर्मेंद्र के साथ की उनकी ज़िन्दगी हमेशा से चर्चा में बनी हुई रही है

आपको बता दे की हाल ही में हेमा मालिनी ने अपने पति धर्मेंद्र को लेकर एक बयान दिया है जिसमे उन्होंने बतया है की वो अपने पति के साथ में साथ वक़्त गुज़रने के लिए तरस रहीं हैं. उनका यह बयान इस वक़्त सुर्खियों में बना हुआ है आइये जानते है की उन्होंने क्या कहा एक्ट्रेस ने कहा, “शायद मुझे अपने पति ज्यादा साथ की उम्मीद थी. मुझे लगा कि हम अक्सर साथ रहेंगे. उस कमी को मैंने आज तक कभी महसूस नहीं किया. जब मैंने शादी की तो मैंने सोचा कि हम एक ऐसी व्यवस्था में आ जाएंगे, जो हम दोनों को सूट करेगी. लेकिन नहीं हुआ. लेकिन कोई बात नहीं.”

हेमा मालिनी ने आगे कहा “मैं स्थिति को स्वीकार करती हूं. मुझे मेरी बेटियां मिलीं. उनके पास देखभाल करने के लिए कई समस्याएं हैं. एक इंसान के तौर पर मुझे पछताना पड़ेगा… लेकिन वह मुझे पागलों की तरह प्यार करते हैं. जब मैं मेरे लिए उनकी भावनाओं के बारे में सोचती हूं तो सब कुछ जायज़ लगता है, यहां तक ​​कि उनकी शारीरिक अनुपस्थिति भी.” यह बातो वप आप सबको मालूम ही है की धर्मेंद्र की यह दूसरी शादी है उन्होंने पहली शादी प्रकाश कौर से की थी प्रकाश कौर से एक्टर को चार बच्चे है और हेमा से दो बेटियां है धर्मेंद्र इस उम्र में भी बॉलीवुड की फिल्म में नजर आने वाले है वो बहुत ही जल्दी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखने वाले हैं।

About wpadmin