Breaking News
Home / बॉलीवुड / 100 करोड़ का बंगला और लाखों की गाड़ियां, ऐसी लग्ज़री लाइफ़स्टाइल है ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की।

100 करोड़ का बंगला और लाखों की गाड़ियां, ऐसी लग्ज़री लाइफ़स्टाइल है ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की।

हेमा मालिनी जिन्हे ड्रीम गर्ल के नाम से भी जाना जाता है आज वो फिल्मो से दूर हो पर आज भी उनके लाखो फैंस है वैसे बात करे उनकी सबसे बड़ी हिट के बारे में तो वो थी उनकी फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ इस फिल्म के बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया था वैसे अब हेमा जी फिल्मो से दूर राजनीति में कदम रख चुकी है।

आपको बता दे की हेमा मालिनी लाइफ़स्टाइल भी काफ़ी लग्ज़री है ये ही वः है की लोगो के मन में ये सवाल रहता है की हेमा जी के पास कितनी संपत्ति होगी।आपको बता दे की हेमा मालिनी 100 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति की मालकिन हैं और उनकी प्रॉपर्टी में बंगला और लाखों की गाड़ियां शामिल हैं।

जानकरी के लिए बता दे की साल 2019 में चुनाव के दौरान हलफनामे में उन्होंने बताया था की उनकी संपत्ति में पांच साल में 34.46 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी हुई है उन्होंने अपने ब्यौरे में बताया की उनकी संपत्ति में उनके पास बंगले, ज्वैलरी, कैश है वैसे साल 2014 में उनकी संपत्ति 66 करोड़ रुपये की थी जो लगभग 100 करोड़ रुपये हो चुकी है।

बताते चले की हेमा जी जुहू के पास एक आलीशान बंगले में रहती हैं जिसकी कीमत 100 करोड़ रुपये है उनके पास चार मंजिल का बंगलो है और ये घर उन्होंने धर्मेंद्र के साथ मिलकर 30 साल पहले खरीदा था इस की मालकिन हेमा मालिनी ही हैं।

हेमा मालिनी मथुरा से सांसद हैं और उनके वह पर भी एक घर है मथुरा के वृंदावन के ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी में उन्होंने घर लिया हुआ है काफी समय पहले वो अपने पति धर्मेन्द्र के साथ वो अपने नए घर में पूजा करने भी पहुंची थीं।

बात करे उनके कार कलेक्शन के बारे में तो हेमा जी के पास तीन लग्ज़री कारें है उनके पास M-Class है, जिसकी क़ीमत क़रीब 60 लाख रुपये है उनकी दूसरी कार Hyundai Santa Fe. ये एक SUV है इस कार की कीमत 27 लाख रुपये की है।

हाल ही में हेमा जी ने हाल ही में MG Hector भी खरीदी है कार की कीमत 18 लाख रुपये है।

About wpadmin