Breaking News
Home / बॉलीवुड / हेमा मालिनी ने कसा कंगना पर तंज तो राखी सावंत ने दिया जवाब, कहा- हां मैं इलेक्शन लडूंगी…

हेमा मालिनी ने कसा कंगना पर तंज तो राखी सावंत ने दिया जवाब, कहा- हां मैं इलेक्शन लडूंगी…

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी जो की इस वक़्त बेजीपी की तरफ से मथुरा की सांसद हैं मगर अगली बार वह के सांसद के पद से हट सकती है बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे उनसे यह सवाल किया जा रहा है की कंगना रनौत भी मथुरा से चुनाव लड़ने वाली है इसके बारें में आपका क्या कहना है जिसका जवाब देता हुआ एक्ट्रेस ने कहा ‘कल राखी सावंत भी चुनाव लड़ेंगी.’ हेमा की यह बात सुन कर राखी को अच्छा नहीं लगता है।

जसिके बाद में राखी अब हेमा को एक वीडियो के जरिये जवाब दे रही है राखी सावंत ने कहा है कि ‘आज मैं इतनी खुश हूं. दरअसल, ये सीक्रेट था की इस बार मैं चुनाव लड़ने वाली हूं. ये मोदीजी और हमारे अमित शाह जी, अनाउंस करने वाले थे. पर ये मेरा सौभाग्य है की मेरे दिल की ड्रीम गर्ल, मेरी जानेमन, बॉलीवुड की मतलब हेमा मालिनीजी ने अनाउंस कर दिया है की इस बार मैं चुनाव लड़ रही हूं.”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

‘राखी सावंत ने आगे कहा, ‘वास्तव में ये मोदीजी और अमितजी कहने वाले थे-मतलब मेरे बारे में. लेकिन, चाहे मोदीजी हो, चाहे हेमा मालिनीजी हो – एक ही बात है. और मैं हूं स्मृति ईरानी पार्ट 2. मैं बहुत खुश हूं. अब मैं इलेक्शन लडूंगी, हां मैं इलेक्शन लडूंगी. और आप सब मेरे साथ देंगे ना? थैंक्यू हेमा मालिनीजी, आप ने मेरे लिए इतना अच्छा बयान दिया’.राखी सावंत इसके पहले भी कई बार राजनीति में जाने का जिक्र कर चुकी हैं।

 

हालांकि कभी इस पर उन्होंने खुलकर बात नहीं की थी। हालांकि अभी भी वह जो बोल रही हैं, उसके बारे में शायद उनको ये नहीं पता कि हेमा मालिनी (Hema Malini) ने तो उनका नाम तंज मारते हुए लिया था हेमा मालिनी का वीडिया तंजभरा है लेकिन राखी सावंत ने उसे सीरियसली ले लिया। इतना ही नहीं 2024 में होने वाले चुनाव के बारे में बात हो रही थी लेकिन राखी ने 2022 में ही इलेक्शन लड़ने की बात कर रही है।

About wpadmin