Breaking News
Home / खेल / एक कैच से सोशल मीडिया पर छाईं हरलीन देओल, स्टाइल में भी नहीं हैं किसी से कम

एक कैच से सोशल मीडिया पर छाईं हरलीन देओल, स्टाइल में भी नहीं हैं किसी से कम

टी-20 सीरीज के पहले ही मैच में टीम इंडिया की महिलाओं को हार का सामना करना पड़ा हो पर मैच को हारने के बाद भी भारतीय टीम की एक खिलाडी चर्चा में है वह है हरलीन देओल जिन्होंने बाउंड्री लाइन पर एक ऐसा कैच पकड़ा जिसने लोगो के होश उड़ाए दिए है और उन्होंने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया।

उन्होंने बाउंड्री लाइन पर इंग्लैंड की एमी जोन्स का हैरतअंगेज का कैच पकड़ा की सोशल मीडिया पर उनकी जमकर सराहा गया।

आपको बता दे की हरलीन ने इंग्लैंड पारी के 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर एमी जोन्स का लाजवाब कैच पकड़ा उन्होंने हवा में छलांग लगाते हुए पहले गेंद को बाउंड्री पार फेका और फिर दूसरी बार में उसको कैच में तब्दील कर दिया।

जिसके बाद हरलीन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है सभी उनके बारे में जाना चाहते है हरलीन देओल का जन्म पंजाब के चंडीगढ़ शहर में हुआ है।

हरलीन घरेलू क्रिकेट में हिमाचल प्रदेश के लिए अब तक खेलती आई हैं।वैसे वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी कई खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती है।

हरलीन के इंस्टाग्राम पर 5 लाख के करीब फॉलोवर्स हैं और उनके फैन्स भी उनकी फोटोज और वीडियो को काफी पसंद करते हैं।

वही बात करे इस मैच के बारे में तो इंग्लैंड ने 18 रन से जीत अपने नाम की थी। टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 177 रन बनाए, वही भारत 8.4 ओवर में तीन विकेट खोकर 54 रन बना लिए थेजिसके बाद बारिश ने मैच में खलल डाल दी वही डकवर्थ लुईस नियम के तहत इंग्लैंड को विजेता घोषित किया गया।

About wpadmin