Breaking News
Home / मनोरंजन / हार्दिक पांड्या ने बेटे अगस्त्य के पहले बर्थडे पर शेयर किया वीडियो, पहले जन्मदिन पर लिखा खास नोट

हार्दिक पांड्या ने बेटे अगस्त्य के पहले बर्थडे पर शेयर किया वीडियो, पहले जन्मदिन पर लिखा खास नोट

भारतीय टीम के लोकप्रिय ऑल राउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपने खेल के साथ साथ अपनी निजी ज़िंदगीं की वजह से भी खबरों और 30 जुलाई को हार्दिक के बेटे अगस्त्य का पहला जन्मदिन है इस खास मौके पर उन्होंने एक खास वीडियो शेयर किया है और साथ ही एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।

 

हार्दिक की शेयर की गई इस वीडियो में कई क्लिप्स हैं जिसमे वह अपने बेटे के साथ अलग-अलग मौके पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा “भरोसा नहीं होता कि आप एक साल के हो गए हो, अगस्त्य आप मेरे दिल मेरी आत्मा हो, तुमने मुझे इतना प्यार दिखाया है जिसमें मैंने कभी नहीं जाना. तुम मेरे जीवन का सौभाग्य हो, और मैं तुम्हारे बिना एक दिन भी सोच नहीं सकता. तुम्हें प्यार, मिस यू विद ऑल माई हार्ट”

उनकी इस पोस्ट पर उनकी पत्नी नताशा ने कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी के जरिए अपनी फीलिंग्स का इज़हार किया तो वही अब इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट भी आने शुरू हो गए है लोग उनके बेटे को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां और अपना प्यार दे रहे हैं।

 

वैसे बता दे की हार्दिक इन दिनों श्रीलंका दौरे पर हैं और पिछले कुछ दिनों से वो अपनी खराब फॉर्म के चलते सुर्खियों में है दो दिन पहले भी उन्होंने पत्नी नताशा और बेटे के साथ एक फोटो शेयर की थी हार्दिक ने इस पोस्ट के साथ लिखा था “मेरी आत्माएं…मेरी जिन्दगी को खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया..”

About wpadmin