Breaking News
Home / बॉलीवुड / फिल्म निर्माता ने ऋचा चड्ढा के खिलाफ दर्ज करवाई पुलिस कंप्लेंट, कहा- सैनिकों का अपमान किया- उनका मजाक बनाया

फिल्म निर्माता ने ऋचा चड्ढा के खिलाफ दर्ज करवाई पुलिस कंप्लेंट, कहा- सैनिकों का अपमान किया- उनका मजाक बनाया

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जो की इस वक़्त विवादों में गिर हुई नजर आ रही है दरसल एक्ट्रेस भारतीय सेना के उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी का मजाक उड़ाया है एक ट्वीट के जरिये जिसकी वजह से यह विवाद शुरू हुआ है जिसके बाद में अब भारतीय जनता पार्टी के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा मुंबई पुलिस से ऋचा चड्ढा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है,आइए जानते है की पूरा मामला क्या हुआ है।

खबरों के अनुसार हमको यह जानकरी हासिल हुई है की ऋचा चड्ढा ने बाबा बनारस नाम के एक ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, ”गलवान हाय कहता है.” जिस ट्वीट को उन्होंने शेयर किया, उसमें भारतीय सेना के उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के लिए लिखा गया,था ”हम पाकिस्तान से पीओके वापस लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हम सरकार से आदेशों का इंतजार कर रहे हैं. हम ऑपरेशन जल्द पूरा कर लेंगे. उससे पहले अगर पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है तो जवाब कुछ और होगा, जिसकी वे कल्पना भी नहीं कर सकते.”।

 

जिसके बाद में सबको बहुत ही ज़तदा गुस्सा आ जाता है और बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने पहले चड्ढा के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, ”शर्मनाक ट्वीट. इसे जल्द से जल्द वापस लेना चाहिए. हमारे सशस्त्र बलों का अपमान करना उचित नहीं है.” बीजेपी नेता सिरसा ने वीडियो संदेश में कहा, ”ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की थर्ड ग्रेडेड कलाकार हैं और हमेशा ही भारत के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने में वो सबसे आगे रहती हैं और कांग्रेस समर्थक हैं, राहुल गांधी की उपासक हैं, ऐसी ऋचा चड्ढा ने फिर से एक बार भारत की सेना का अपमानित करने का काम किया है.”इसी सिलसिले में एक यूजर ने लिखा, ‘गलवान में देश के लिए 20 बहादुर सैनिकों ने प्राणों की बाजी लगा दी लेकिन देखो कैसे एक अभिनेत्री सेना का मजाक उड़ा रही है.’ वहीं बहुत से लोगों ने एक्ट्रेस के ट्वीट को शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण भी करार दिया है ।

About wpadmin