सुशांत की मौत का ‘जिम्‍मेदार’ ठहराए जाने से आहत करण जौहर ने इस बड़े पद से दिया इस्‍तीफा ! मनाने में जुटीं दीपिका

सुशांत की मौत का ‘जिम्‍मेदार’ ठहराए जाने से आहत करण जौहर ने इस बड़े पद से दिया इस्‍तीफा ! मनाने में जुटीं दीपिका

सुशांत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स और फिल्म प्रोडूसर को निशाना बनाया जा रहा है जिनमे से के है कारन जोहर लोगो का कहना है की फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिस्म की वजह से सुशांत के हाथ से कई फिल्मे चली गई थी और इस वजह से वो डिप्रेशन में आ गए थे और उन्होंने सुसाइड किया ।

लोग कारन जोहर पर सुशांत जैसे बाहरी टैलेंटेड एक्‍टर्स को चांस ना देने का आरोप लगा रहे है और इस बात पर किसी ने भी उनका ना तो साथ दिया है और ना ही किसी ने कारन का सपोर्ट किया है जिसके बाद उन्होंने एक बहुत बड़ा फैसला लिया है।



इस सबसे नाराज हो कर उन्होंने फिल्‍म फेस्टिवल के बोर्ड से इस्‍तीफा दे रहे हैं ये बात कुछ हद तक कंफर्म है कि करण जौहर जो की MAMI (मुंबई अकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज) के डायरेक्टर थे उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है जानकारी के लिए बता दे की MAMI के बोर्ड में विक्रमादित्य मोटवाने, सिद्धार्थ रॉय कपूर, दीपिका पादुकोण, जोया अख़्तर और कबीर ख़ान हैं।

सूत्रों के अनुसार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जो की इसकी चेयरमैन है उन्होंने करण को ऐसा करने से रोका था और उन्हें मनाने की भी कई कोशिश की पर कारन नाराज हैं कि इंडस्‍ट्री में से कोई भी उनके साथ खड़ा नहीं हुआ जिस वजह से उन्होंने इस्‍तीफा दे दिया है ।

source