Breaking News
Home / बॉलीवुड / ‘Pavitra Rishta 2’ में शाहीर शेख ने ली सुशांत की जगह तो भड़के फैन्स- हम नहीं देखेंगे

‘Pavitra Rishta 2’ में शाहीर शेख ने ली सुशांत की जगह तो भड़के फैन्स- हम नहीं देखेंगे

जल्द ही पॉपुलर टीवी शो पवित्र रिश्ता का नया सीजन आने वाला है पर फैन्स इस बात से काफी नाराज हैं, लेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूतऔर अंकिता लोखंडे स्टारर इस शो के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू हो गई है और इस शो में सुशांत वाला मानव का रोल अब ऐक्टर शाहीर शेख निभाएंगे।

हाल ही में शो के मेकर्स ने शाहीर शेख और अंकिता लोखंडे समेत अन्य कुछ लीड स्टार्स का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है पर शाहीर को मानव के लुक में देख उनके फैन्स नजर हो चुके है । सुशांत के फैन्स ने अंकिता लोखंडे के साथ-साथ एकता कपूर पर ट्विटर करते हुए अपनी नाराजगी जताई है।

लोगो का कहना है कि सुशांत के बिना न तो ‘पवित्र रिश्ता’ है और न ही वो इस शो को देखेंगे।साथ ही साथ कुछ फैन्स ने ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ को बॉयकॉट करने की मांग करनी भी शुरू कर दी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

सुशांत ने अपने एक्टिंग करने की शुरुआत इस ही शो से की थी आज भी लोगो शो के पुराने एपिसोड को देखते हुए उन्हें याद करते है ये ही वजह है की ये शो फैंस के दिलो के काफी करीब है।सुशांत के शो को छोड़ देने के बाद इसे शो में मानव का रोले एक्टर हितेन ने निभाया था पर जो प्यार और सपॉर्ट सुशांत सिंह राजपूत को ‘मानव’ के रूप में मिला था, वह हितेन को नहीं मिल पाया।

आपको बता दे की एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। और अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं ही है की सुशांत ने ऐसा क्यों किया था।

About wpadmin