Breaking News
Home / मनोरंजन / 21 की उम्र में मां बन गई थीं ‘कसौटी’ की ‘प्रेरणा’, दो शादियों के बाद भी रहती हैं अकेले

21 की उम्र में मां बन गई थीं ‘कसौटी’ की ‘प्रेरणा’, दो शादियों के बाद भी रहती हैं अकेले

हाल ही में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपना 40वां जन्मदिन बनाया था,श्वेता जो की एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का रोले निभा कर पुरे देश में लोकप्रिय हो गई थी वैसे आपको बता दे की श्वेता ने एक ट्रेवल एजेंसी से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन अपने करियर से ज्यादा वो पीछे कई समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में चल रही है उन्होंने अपनी ज़िन्दगी में कई तार-चढ़ाव देखे हैं साल 1998 में राजा चौधरी से पहली शादी की थी।

शादी के बाद दोनों की एक बेटी भी हुआ जिस का नाम उन्होंने पलक तिवारी रखा पर बाद में उनकी शादीशुदा ज़िन्दगी में मुश्किलें आना चूरू हो गई सालों तक एक्ट्रेस ने इस शादी को चलाने की कोशिश की पर राजा की मार-पीट से तंग आकर उन्होंने साल 2013 में उनसे तलाक ले लिया जिसके बाद उन्होंने दूसरी शादी अभिनव कोहली से की जिनसे हुए एक बेटा हुआ और उसका नाम उन्होंने रेयांश कोहली रखा पर वो रिश्ता भी सालों-साल नहीं चल सका।

उन्हें अपनी शादीशुदा जिंदगी में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है पर अच्छी बात ये है की उन्होंने इन सभी मुश्किलों का सामना डटकर किया और उन्होंने हार नहीं मानीं श्वेता कहती है की एक वक्त ऐसा भी आया जब वह पूरी तरह से बिखर गई थीं वैसे श्वेता हाल ही में अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग हुईं।

श्वेता का कहना है की इस रिश्ते का अनुभव भी उनके लिए ठीक नहीं रहा वो कहती है “हमारे आसपास ऐसी कई सारी महिलाएं हैं जो इस तरह की परेशानियों से जूझ रही हैं. मैं बहादुर नहीं हूं. मैं बहुत कमजोर हूं. मैं अपनी परेशानियों से उबरने का प्रयास कर रही हूं. मैं रोती हूं, बिखरती हूं, लेकिन फिर सोचती हूं कि यह स्वाभाविक है”

इस समय श्वेता टीवी शो “मेरे डैड की दुल्हन” में काम कर रही है और अब एक सिंगल मदर की तरह अपने दोनों बच्चो को संभाल रही है।

About wpadmin