5 फेमस भारतीय क्रिकेटर जिन्होंने की है एक से ज्यादा शादी

भारत में आगे फिल्म स्टार के बाद जो सबसे ज्यादा लोकप्रिय माने जाते है वो है क्रिकेटर्स जो की फैन फोल्लोविंग के मामले में किसी से कम नहीं है ये ही वजह है की का नाम अभिनेत्रियों और मॉडलों के साथ जुड़ जाता है साथ ही उनके अफेयर्स की बाते भी लोगो के सामने आती रहती है तो आज हम आपको उन क्रिकेट स्टार्स के बारे में बताने वाले है जिनका अफेयर रहा और उन्होंने दूसरी शादी भी की।

मोहम्मद अजहरुद्दीन

अपने समय के एक शानदार बैट्समैन माने गए मोहम्मद अजहरुद्दीन को एक कमल का कप्तान भी माना गया है उन्होंने 90 के दशक में 47 टेस्ट और 174 एक दिवसीय मैचों में भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की। उनकी पहली शादी 1987 में खूबसूरत नौरीन से शादी की जिसके बाद उनका नाम संगीता बिजलानी के साथ जुड़ा दोनों ने साल 1994 में शादी की उस समय संगीता एक नमी एक्ट्रेस और मॉडल थी वैसे बाद में दोनों का तलाक हो गया।

दिनेश कार्तिक

दिनेश की पहली पत्नी का नाम निकिता विजय था और वो एक कास्टिंग कलाकार और सोशलाइट है पर उन्हें दिनेश के अच्छे दोस्त मुरली विजय से प्यार हो गया और दिनेश को छोड़ उन्होंने मुरली से शादी कर ली थी जिसके बाद दिनेश भी अपनी ज़िन्दगी में आगे बड़े और उन्होंने दीपिका पल्लीकल से शादी की।

विनोद कांबली

विनोद कांबली जो की मध्यक्रम के बल्लेबाज के रूप में खेलने के लिए काफी लोकप्रिय है उन्होंने साल 1998 में नोएला लुईस शादी की थी।जिसके बाद कांबली की ज़िन्दगी में दक्षिण-एशियाई बम विस्फोट आई बता दे की एंड्रिया मुंबई में स्थित एक पेशेवर मॉडल है बाद में दोनों ने बिना किसी को बाते शादी की।

जवागल श्रीनाथ

क्रिकेटर जवागल श्रीनाथ जो इस समय आईसीसी मैच रेफरी के रूप में काम कर रहे हैं। वो एक जाने माने भारतीय तेज गेंदबाज थे।उन्होंने भी दो बार शादी की है पहले, उन्होंने ज्योतिस्ना से शादी की कुछ वजह से दोनों अलग हो गए जिसके बाद श्रीनाथ ने 2008 में माधवी पतरावली नामक पत्रकार से शादी कर ली।

योगराज सिंह

योगराज सिंह युवराज सिंह जी के पिता बहुत ही कम समय के लिए लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे थे उन्होंने भारत के लिए एक टेस्ट और 6 एकदिवसीय मैच खेले हैं।उनकी पहले पत्नी का नाम शबनम था पर शबनम कैरियर से प्रेरित थी और अपने सपनों का पीछा करना चाहती थी इस ही वजह से दोनों का तलाक हो गया और योगराज सिंह ने सतवीर कौर से दूसरी शादी की।