Breaking News
Home / बॉलीवुड / 3 साल से नहीं मिली कोई फिल्म, मिस इंडिया रह चुकी यह अभिनेत्री अब दिखती है ऐसी..

3 साल से नहीं मिली कोई फिल्म, मिस इंडिया रह चुकी यह अभिनेत्री अब दिखती है ऐसी..

ऐसे कई बॉलीवुड स्टार्स होते है जो की अपने डेब्यू से लोगो के दिलो में छा जाते है पर सिर्फ एक या दो हिट फिल्मो के बाद वो कही गायब हो जाते है यहाँ तो ये उनकी फ्लॉप फिल्मो की वजह से होता है या फिर उनकी ज़िन्दगी में एक ऐसा पड़ाव आ जाता है जिसके चलते वो फिल्मो से दूर हो जाते है और आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है जिनके करियर की शुरुआत तो बहुत सही रही पर अब वो कहा है इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता है।

जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे है उनका नाम महिमा चौधरी है बता दे की वो 1990 की मिस इंडिया थी उन्होंने अपने लुक्स से लोगो को अपना दीवाना बना दिया था जैसे ही वो मिस इंडिया बानी उनके सामने फिल्मो की लाइन लग गई।महिमा चौधरी का असली नाम रीतू चौधरी था उनका जन्म 13 सितम्बर 1973 को बंगाल में हुआ था उनकी पहली फिल्म 1997 में आई फिल्म परदेश थी।

इस फिल्म में महिमा चौधरी की एक्टिंग को लोगो के काफी पसंद किया था और उन्हें इस फिल्म के लिए फेयर अवॉर्ड फोर बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्ट्रेस अवार्ड मिला था फिल्म की सक्सेस के बाद वो एक बड़ी एक्ट्रेस बन गई थी जिसके बाद उन्होंने धड़कन में एक छोटा रोले भी किया और उसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला।

महिमा ने दिल क्या करे दाग,प्यार कोई खेल नहीं,दीवाने,कुरूसेत्र,ओम जय जगदिस,तेरे नाम,ज़मीर,सेहर,कुछ मीठा हों जाए,बागमती,साउटेन द अदर वूमेन,सैंडविच,गुमनाम मुंबई द गैंगस्टर जैसी फिल्मो में काम किया है बाद में उन्होंने बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से 2006 में शादी की और इंडस्ट्री से काफी दूर हो गई थी।

साल 2013 तक उनका तलाक हो गया था महिमा चौधरी की एक बेटी भी है वैसे .तलाक के बाद महिमा चौधरी के बॉलीवुड की ओर फिर से रुख किया उनकी आखिरी फिल्म 2017 में आई थी जिसका नाम डार्क चॉकलेट थी जो बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी जिसके बाद कोई फिल्म निर्माता उनके साथ फिल्म करने के लिए तैयार नहीं है।

ब महिमा चौधरी की फैंस फॉलोविंग भी कम हो रही है वैसे महिमा चौधरी ने एनडीटीवी न्यूज पर एकमात्र टीवी शो किया था मिस इंडिया होने के साथ साथ बॉलीवुड में काम कर चुकी इस एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा होगा किसी ने नहीं सोचा होगा।

About wpadmin