Breaking News
Home / बॉलीवुड / मिलिए डॉली जैन दीपिका से लेकर नीता अंबानी हैं इनकी क्लाइंट, सिर्फ 18 सेकेंड में साड़ी पहना देती हैं

मिलिए डॉली जैन दीपिका से लेकर नीता अंबानी हैं इनकी क्लाइंट, सिर्फ 18 सेकेंड में साड़ी पहना देती हैं

अपने तरुण तहिलियानी,मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची का नाम सुना ही होगा जिनकी डिज़ाइन की गई साड़ी की कीमत करोडो में होती है पर अगर आप उसकी डिज़ाइन की गई साड़ी को सही से नहीं पहन सकती है तो न सिर्फ आपके पैसे बल्कि उस साड़ी का लुक भी सही से नहीं आता है कई लोगो को लगता है की साड़ी पहना इतना मुश्किल नहीं होता है पर बता दे की महिलाओं में साड़ी पहनना एक कला हैं और कला में डॉली जैन को महारथ हसिल हैं।

आपको बता दे की डॉली ने कई बड़े-बड़े क्लाइंट्स होने के साथ उन्होंने सिर्फ 18.5 सेकेंड में गाड़ी बांधकर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड भी अपने नाम किया हुआ हैं। इसके साथ ही उन्हें 5 या फिर 6 नहीं बल्कि 325 तरीकों से साड़ी स्टाइल करना जानती हैं, उन्होंने एक बार बताया था कि कैसे उन्हें ड्रेपिंग से प्यार हुआ. “मैंने एक ऐसे परिवार से शादी की, जहाँ मुझे केवल साड़ी पहनने की अनुमति थी. मैंने मन ही मन सोचा, अगर यह मेरा पहनावा है और मुझे केवल एक ही चीज़ पहननी है, तो मुझे इसे अच्छी तरह से स्टाइल करना चाहिए और तभी मैंने साड़ियों को अलग तरह से ड्रेप करना शुरू किया.”

वही अपने आप तक के सफर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा की “यह बिल्कुल भी आसान नहीं था क्योंकि तब लोग एक ड्रेप आर्टिस्ट के विचार के लिए खुले नहीं थे और इसमें करियर बनाना बहुत मुश्किल था. पेशे को वास्तव में उचित सम्मान नहीं दिया गया था लेकिन मैंने अपने जुनून को कायम रखा. अब निश्चित रूप से चीजें बदल गई हैं. अधिक से अधिक लोग मेरे पास आते हैं, सलाह मांगते हैं और मेरे काम के लिए मेरी सराहना करते हैं”

डॉली ने अपने एक इंटरव्यू में साड़ी की बनावट के साथ कैसे काम करती है इसके बारे में बताते हुआ कहा दुल्हनों को हमेशा उसका पसंदीदा लुक याद रखना चाहिए उन्होंने कहा ‘जितने भी सेलेब्रिटीज के साथ मैंने काम किया है, चाहे वो दीपिका,प्रियंका हों या सोनम कपूर हों मैंने हमेशा उन्हें पहले दुल्हन और बाद में एक सेलिब्रिटी के रूप में देखा है. मैं हमेशा अपनी सभी दुल्हनों को त्रुटिहीन तरीके से देखती हूं उन्हें वह सर्वश्रेष्ठ देता हूं जो मेरे पास है. इसलिए, जब मैं सेलिब्रिटी दुल्हनों के साथ काम कर रही होती हूं तो मुझे कोई दबाव महसूस नहीं होता है. हालांकि, वे जो पहनते हैं उसकी हमेशा अच्छे से देखरेख की जाती है’

बॉलीवुड स्टार्स के साथ साथ वह एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की क्लाइंट हैं।

About wpadmin