Breaking News
Home / राशिफल / क्या कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के लिए सलमान खान ने टाल दी अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग?

क्या कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के लिए सलमान खान ने टाल दी अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग?

सलमान खान लाखो दिलो पर राज करते है  फंस ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री भी उनसे प्यार करते है सलमान ऐसे इंसान है जो अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकते है वे अपने दोस्ती के लिए भी जाने जाते है हाल ही में सलमान खान ने अपनी फ्रेंड कटरीना की शादी के लिए अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी है

विक्की कौसल और कटरीना की शादी इस समय काफी खबरे बटोर रही है पिछले हफ्ते में यह बात पक्की हो गई थी की विक्की कौसल और कैटरीना दिसंबर में राजस्थान के पैलेस में रॉयल वेडिंग करेंगे। अपनी शादी की तैयारी के लिए विक्की और कटरीना ने फिलहाल काम से कुछ वक्त का ब्रेक लिया है.खबरों है की  पुरी इंडस्ट्री विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर काफी उतसाहित है और जोर शोर से तय्यरिया कर रहे है।

खबरों की माने तो सलमान ने अपनी फ्रेंड कटरीना कैफ की शादी के लिए फ़िलहाल टाइगर 3 की शूटिंग रोक दी है क्युकी सलमान कटरीना कैफ और विक्की कौसल की शादी में जम कर एन्जॉय कर सके , खबरों के अनुसार सलमान की फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग अब जनवरी महीने में फिर से होगी।

सलमान खान ने कटरीना के लिए ही  नहीं बल्कि अपने दोस्त शाहरुख़ खान के लिए भी दोनों फिल्मो की शूटिंग की तारीख को आगे बड़ा दिया है सलमान और शाहरुख़ फिल्म टाइगर 3 और पठान में साथ आने अवले थे पर क्युकी शाहरुख़ के बड़े बेटे आर्यन को ड्रग्स केस में करीब एक महीने तक जेल में रहना पड़ा था इस लिए शाहरुख़ काफी परेशान थे अब शाहरुख़ अपने बेटे के साथ कुछ समय बिताना चाहते है शाहरुख़ अपने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक लेना चाहते है इसलिए सलमान ने अपनी शूटिंग की तारीख दिसंबर के आखरी हफ्ते में शिफ्ट कर दी है।

सलमान अभी अपनी आने वाली फिल्म अंतिम के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. सलामन की फिल्म अंतिम मराठी ब्लॉकबस्टर मुलशी पैटर्न की रीमेक है. फिल्म में सलमान के साथ आय़ुष शर्मा मेन लीड में हैं. फिल्म का डायरेक्शन महेश मांजरेकर ने किया है. फिल्म इस महीने 26 तारीख को रिलीज होगी. सलमान की फिल्म अंतिम जॉन अब्राहम की कॉप ड्रामा सत्यमेव जयते के साथ रीलीज़ होगी।

About wpadmin