27 साल के आदिल के लिए फातिमा दुर्रानी बनीं हैं राखी सावंत, अकूत प्रॉपर्टी और नेट वर्थ के हैं मालिक

एक्ट्रेस राखी सावंत जो की काफी वक़्त से बिजनेसमैन अदिल दुर्रानी को डेट कर रही थी जिसके बाद में अभी कुछ दिनों पहले ही यह खुलसा हुआ है की दोनों ने निकाह कर ली है जिसकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने हाल ही में कोर्ट मैरिज की थी. राखी ने तस्वीर शेयर कर फैंस को अपनी शादी की जानकारी दी थी.वैसे तो उन दोनों ने शादी 7 महीने पहले ही कर्ली थी मगर उन दोनों ने ही किसी को बताय नहीं था।

आपको बता दे के की राखी सावंत और उनके पति आदिल का सिर्फ धर्म ही अलग नहीं है बालाँकि उन दोनों की उम्र में भी बहुत ही ज़्यदा फर्क है आदिल से राखी से 17 साल छोटे है आदिल से शादी करने के बाद में राखी ने खुद के धर्म को भी बदल दिया है जिसके बाद में अब राखी का नाम फातिमा दुर्रानी हो गया है और राखी अपने इस फैसले से बहुत ही ज़्यदा खुश भी है।

राखी के पति आदिल दुर्रानी जो की एक बहुत ही मशहूर बिजनेसमैन है बता दे की 27 साल के आदिल खान दुर्रानी एक बिजनेसमैन हैं और कर्नाटक के मैसूर के एक इस्लामिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं.आदिल ने सबसे पहले डेजर्टलैब नाम से आइसक्रीम पार्लर बिजनेस शुरू किया, बाद में उन्होंने A.D. Think.Feel.Drive नाम से कार बिजनेस शुरू किया.आदिल महंगी कार के शौक़ीन हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पालतू बिल्ली के साथ कई तस्वीरें साझा की हैं. आदिल दुर्रानी सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं और Instagram पर उनके 643K फॉलोवर्स हैं आदिल दुर्रानी और राखी सावंत मई 2022 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.और आज उन दोनों की शादी भी हो गई है।