Breaking News
Home / बॉलीवुड / भतीजी के निधन पर भावुक हुईं दीया मिर्जा पोस्ट शेयर कर लिखा, मेरी बच्ची मेरी जान….

भतीजी के निधन पर भावुक हुईं दीया मिर्जा पोस्ट शेयर कर लिखा, मेरी बच्ची मेरी जान….

मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा और उनका परिवार काफी दुखो का सामना कर रहा है दीया मिर्जा की भतीजी तान्या काकड़े जो की एक इस दुनिया में नहीं रहा है दीया की भतीजी की मौत रोड एक्सीडेंट में हुई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने इस खबर की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है एक्ट्रेस ने एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट शेयर किया है,दीया की पोस्ट पर लोगों के लगातार कमेंट आ रहे हैं जो उन्हें दिलासा दे रहे हैं आइए जानते है की उनके भतीजी के साथ में आखिर क्या हुआ था।

दरसल तान्या सोमवार सुबह अपने दोस्तों के साथ हैदराबाद के राजीव गांधी एयरपोर्ट से घर की तरफ जा रही थीं इसी दौरान उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया औऱ उनकी मौत हो गई, जिसके बाद से उनका पूरा परिवार गमगीन हो गया दिया ने अपने भतीजी तान्या की एक तस्वीर को शेयर किया है जिसमे तान्या बिलकुल दिया के जैसी लग रही है बता दे की उन्होंने एक बहुत ही इमोशनल कैप्शन भी लिखा है उन्होंने लिखा मेरी भतीजी.. मेरी बच्ची.. मेरी जान…अब इस दुनिया में नहीं रही. तुम जहां भी रहो, तुम्हें शांति और प्यार मिले… आप हमेशा हमारे दिलों में रहोगी. ओम शांति।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

बता दे की दिया की पोस्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस भी शोक जताते हुए नजर आई है रिद्धिमा कपूर, ईशा गुप्ता, सुनील शेट्टी समेत तमाम लोगों ने दीया की पोस्ट पर उनकी भतीजी को श्रद्धांजलि दी है.रिद्धिमा कपूर, ईशा गुप्ता, सुनील शेट्टी समेत तमाम लोगों ने दीया की पोस्ट पर उनकी भतीजी को श्रद्धांजलि दी है.दीया मिर्जा की भतीजी बिलकुल उनकी तरह ही दिखती थी लोगो को देख कर बहुत ही ज़्यीडा दुःख हुआ की वो बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को छोड़ कर चली गई है।

About wpadmin