Breaking News
Home / राशिफल / धोनी ने उतारी रविंद्र जडेजा के तलवारबाजी जश्न की नकल, CSK ने शेयर किया वीडियो

धोनी ने उतारी रविंद्र जडेजा के तलवारबाजी जश्न की नकल, CSK ने शेयर किया वीडियो

इस साल के आईपीएल को कुछ समय के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है तो वही फ्रेंचाइजी टीमें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव चल रही है और टीम की कई अनदेखी फोटोज और वीडियोस शेयर कर रही है आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ऑफिशियली अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमे महेंद्र सिंह धोनी और रॉबिन उथप्पा बैठे हुए हैं जहा पर धोनी रविंद्र जडेजाका फेमस तलवारबाजी सेलिब्रेशन की नकल उतार रहे हैं।

आपको बता दे की जब भी जडेजा इंटरनेशनल या फिर आईपीएल में हाफसेंचुरी या सेंचुरी मरते है तो बैट से तलवारबाजी करते हुए सेलिब्रेट करते हुए नजर आते है जो की फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

वैसे बता दे की इस साल सीएसके सात मैचों में पांच जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर थी धोनी की कप्तानी वाली सीएसके की टीम पिछले साल में प्लेऑफ में भी अपनी जगह नहीं बना पाई थी।

वही इस साल रविंद्र जडेजा ने भी अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया था बैट्समैन होने के साथ साथ वह एक शानदार ब्लोअर और फील्डर भी है इसके साथ ही टीम की ओर से मोइन अली और फैफ डु प्लेसी ने भी अपने खेल से टीम को आगे पहुंचाया था जानकारी के के लिए बता दे की खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर्स के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया।

About wpadmin