Breaking News
Home / राशिफल / हॉस्पिटल में एडमिट हैं दिलीप कुमार, दुआओं के लिए धर्मेंद्र ने फैंस का किया शुक्रिया

हॉस्पिटल में एडमिट हैं दिलीप कुमार, दुआओं के लिए धर्मेंद्र ने फैंस का किया शुक्रिया

दिलीप कुमार को सांस लेने में परेशानी होने के चले रव‍िवार को उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था जिसकी खबर मिलते ही फंस उनकी सलामती की दुआएं करने लगे थे इस बात की जानकारी खुद उनकी पत्नी सायरा बानो ने उनके ट्व‍िटर हैंडल के जर‍िए बताया कि दिलीप साहब की तबीयत ठीक है।

अब उनके दोस्त और एक्टर धर्मेंद्र ने फैंस को इसके लिए शुक्रिया कहा है उन्होंने अपनी दिलीप के साथ एक फोटो शेयर की है फोटो को शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा “दोस्तों…दिलीप साहब…एक नेक रूह इंसान…एक अजीम फनकार के लिए आपकी रूह से उठी दुआएं हर बार आएंगी…जी जान से शुक्र‍िया”

कुछ ही समय में धर्मेंद्र ने एक और फोटो शेयर करते हुए दिलीप जी की सलामती की कामना की थी अपने ट्वीट में वह लिखते है माल‍िक से दुआ कीज‍िए मेरे प्यारे भाई…हमारे यूसुफ साहब की सेहत जल्द ठीक हो जाए.’

दिलीप की हेल्थ अपडेट देते हुए सायरा बानो ने मीडिया से कहा की “दिलीप साहब की तबीयत थोड़ी खराब हुई थी, तो खार हिंदुजा अस्पताल में हमने चेक इन किया है. यह नॉन कोविड अस्पताल है.यहां हम चेकअप्स और इन्वेस्टिगेशन के लिए आए हुए हैं कि आखिर उनकी तबीयत ‌क्यों खराब हुई है. पिछले कुछ समय से उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है यह नॉन कोविड प्लेस है, उन्हें कोविड नहीं है. हम दोनों ने वैक्सिनेशन लिया है”

दिलीप जी और धर्मेंद्र जी बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स है जहा दिलीप ने 40 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की थी तो धर्मेंद्र ने 60 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में काम किया था पर इसके बाद भी ये दोनों सिर्फ दो फिल्मों में साथ नजर आए हैं ।पहली बंगाली फिल्म पारी में दिलीप जी ने गेस्ट अपीयरेंस दिया था वहीं दूसरी फिल्म थी अनोखा मिलन।

About wpadmin