Breaking News
Home / खबरे / बारिश के बीच शहर की गलियों में दिखा मगरमच्छ, तैर रहे खतरनाक जानवर को देख कंप उठे लोग

बारिश के बीच शहर की गलियों में दिखा मगरमच्छ, तैर रहे खतरनाक जानवर को देख कंप उठे लोग

इस वक़्त भारत के कई इलाकों में बहुत ही भरी बारिश हो रही है जिसकी वजह से लोगो को कई मुश्किलों का सामना करना पद रहा है बारिश की वजह से हाल ही में एक बहुत ही खतरनाक मगरमच्छ गलियों में घूमता हुआ नजर आया है जिसको देखने के बाद में में लोगो में हड़कंप मच जाती है यह बात को सुन कर आपको बहुत ही ज़्यदा हैरानी हो रही होगी मगर यह बात बिलकुल सच है हाल ही में सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो आया है जो की क़ाफीओ ज़्यदा वायरल हो रहा है।

आपको बता दे की यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है यह बात तो आप सबको मालूम है की मगरमच्छ आमतौर पर सिर्फ नदियों, तालाबों और समंदर में ही मिलता है मगर जब यह मगरमच्छ शहर के बीच में आ जाये तो लोगो की जान को खतरा भी हो सकता है वीडियो में लोग उसको छत पर चढ़कर को निहारते नजर आये है बता दे की यह मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी की है बता दे की उस मगरमच्छ की वजह से कोई बड़ी घटना नहीं घटी थी।

मध्यप्रदेश के शिवपुरी में काफी दिनों से काफी तेज बारिश हो रही थी जिसके बाद में वह पर मगरमच्छ आ जाता है इस बात की जानकरी जब लोगो को मिली की बारिश के पानी के साथ एक मगरमच्छ भी शहर में घूमने लगा है हर कोई बहुत ही ज़्यदा दर जाता है मगरमच्छ की सूचना वन विभाग को दी गई और करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद मगरमच्छ को रेस्क्यू कर शहर से बाहर निकाला गशहर में तैरते मगरमच्छ की सूचना फौरन माधव राष्ट्रीय उद्यान को दी गई. उसके बाद में रेस्क्यू टीम ने उस मगरमच्छ को पकड़ लिया था पकड़ में आने के बाद मगरमच्छ को साख्य सागर झील में छोड़ दिया गया. अधिकारियों के मुताबिक भारी बारिश के चलते किसी नदी नाले से होते हुए मगरमच्छ शहरी इलाकों में आ गया होगा।

About wpadmin