Breaking News
Home / मनोरंजन / धोनी, युवराज, रोहित शर्मा समेत इन क्रिकेटर्स का हीरोइनों से रहा अफेयर, लेकिन आगे नहीं बढ़ा रिश्ता

धोनी, युवराज, रोहित शर्मा समेत इन क्रिकेटर्स का हीरोइनों से रहा अफेयर, लेकिन आगे नहीं बढ़ा रिश्ता

बॉलीवुड और क्रिकेटर का रिश्ता काफी पुराना है कई क्रिकेट स्टार्स का नाम बॉलीवुड की कई जानी मानी एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चूका है पर आपको बता दे की कुछ ऐसी जोडिया भी है जिनके बारे में अपने शायद ही सुना होगा आज हम आपको क्रिकेटर्स और हीरोइन के कुछ अनसुने अफेयर्स के बारे में बताने वाले है।

महेंद्र सिंह धोनी और लक्ष्मी रॉय

क्रिकेट की दुनिया से सबसे लोकप्रिय कप्तान धोनी का नाम तमिल फिल्म इंडस्ट्री की मॉडल लक्ष्मी राय से जुड़ा था दोनों ने कुछ साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर दूसरे को छोड़ दिया और अपनी अपनी जिंदगी में आगे निकल गए।

रवि शास्त्री और अमृता सिंह

जी हाँ भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री और अमृता सिंह भी एक दूसरे को डेट कर चुके है खबरे ये भी के दोनों की सगाई भी हो चुकी थी दोनों शादी ही करने वाले थे पर बाद में दोनों किसी वजह से अलग हो गए और साल 1990 में रवि शास्त्री ने रितु सिंह से शादी कर ली तो वही अमृता ने भी अपने से 10 साल छोटे सैफ अली खान से शादी की।

युवराज सिंह और किम शर्मा

युवराज सिंह और किम शर्मा का रिश्ता विवादों से भरा रहा है हेजल से शादी करने से पहले उनका नाम एक्ट्रेस और मॉडल किम से जुड़ा था दोनों शादी ही करना चाहते थे पर युवी के पिता को दोनों के इस रिश्ते से ऐतराज था इस वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

वसीम अकरम और सुष्मिता सेन

पाकिस्तान के जाने माने बॉलर वसीम अकरम जिनकी लोकप्रियता भारत में भी कुछ कम नहीं है आपको बता दे की उनका नाम एक्ट्रेस और मॉडल सुष्मिता सेन से जुड़ा था पर इन दोनों की जोड़ी बाकि लोगो की तरह शादी के बंधन में नहीं बन पाई थे।

रोहित शर्मा और सोफिया हयात

रोहित शर्मा और सोफिया हयात के रिश्ते की शुरुआत साल 2012 में हुई थी जहा सोफिया रोहित के लिए पागल थी वही रोहित इस रिश्ते को लेकर सेरियर्स नहीं थे कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए।

सौरव गांगुली और नगमा

बहुत ही कम लोग सौरव गांगुली और नगमा के अफेयर के बारे में जानते है बता दे की इन दोनों ने मिलकर एक ऐसी मंदिर में पूजा की जिस मंदिर में सिर्फ और सिर्फ एक कपल ही पूजा कर सकते हैं वैसे सौरव ने कभी भी नगमा और अपने रिश्ते के बारे में बात मीडिया से नहीं की थी।

About wpadmin