6 भारतीय क्रिकेटर जिनकी बीवी है हद से ज्यादा अमीर !

बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही क्रिकेटर्स के पास नाम शोहरत और पैसा होता है इसके साथ ही वो किसी खूबसूरत लड़की के साथ शादी करते है और कुछ तो खूबसूरत होने के साथ साथ काफी अमीर भी होती है तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही क्रिकेटर्स की खूबसूरत पत्नियों के बारे में बताने वाले है जो की काफी अमीर भी है।

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा जिन्हे सभी हिट मैन के नाम से जानते है बता दे की उन्होंने भारत के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में भारत के लिए खेलना शुरू किया इसके साथ ही वो काफी समय से आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं।उन्होंने साल 2015 में रितिका सजदेह के साथ शादी की थी बता दे की उनकी पत्नी के पिता बॉबी सजदेह मुंबई में पौष कफ परेड इलाके में एक बंगले के मालिक हैं।

रवींद्र जडेजा

जडेजा भारत के ए-क्लास ऑलराउंडर माने जाते है उनकी शादी रीवाबा सोलंकी से हुई है और वो पेशे से एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं साथ ही उनका पूरा परिवार उन्हें छोड़कर राजनीति में लगा हुआ है और साथ ही उनका परिवार गुजरात राज्य के कुछ सबसे अमीर घरों में गिना जाता है।

हरभजन सिंह

भारतीय टीम में काफी लम्बे समय तक रहे हरभजन को आज भी लोग काफी याद करते है आपको बता दे की उन्होंने साल 2015 में गीता बसरा से शादी की थी जो की खुद एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है वही उनके पिता राकेश बसरा इंग्लैंड के एक प्रसिद्ध व्यवसायी हैं।

सचिन तेंदुलकर

क्रिकेटर के भगवन माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर उन्होंने अपने करियर में कुछ ऐसे रिकार्ड्स बनाए है जो शायद ही कोई तोड़ पाएगा वैसे उनके बारे में सभी जानते है पर बहुत ही कम लोग उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर क्ले बारे में जानते है जो की एक पेडिअट्रिशन यानी के बच्चो की डॉक्टर है वही उनके पिता एक बहुत बड़े और समृद्ध व्यवसायी हैं।

वीरेंद्र सहवाग

अपने समय के एक जाने माने बैट्समैन जिन्होंने भारत को कई मचे जीते है बता दे की वीरेंद्र सहवाग सिर्फ 21 साल के थे जब उन्होंने आरती को शादी के लिए प्रपोज किया और साल 2004 में आरती से शादी की आपको बता दे की आरती एक हुत ही अच्छे रैंकिंग वकील की बेटी है।

गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने काफी लम्बे समय तक भारतीय टीम के लिए खेला आपको बता दे की गंभीर साल 2007 और 2011 में विश्व कप फाइनल में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले प्लेयर थे वैसे अब वो एक राजनेता है आपको बता दे की उन्होंने नताशा जैन से शादी की है और वो रवींद्र जैन की बेटी,रवींद्र जैन पेशे से कपड़ा व्यवसायी हैं और उन्होंने कई देशों में कारोबार का विस्तार किया है।