Breaking News
Home / बॉलीवुड / मुंबई के पाली हिल में फैमिली के साथ रहते हैं चंकी पांडे, देखिए इनके शानदार घर की तस्वीरें

मुंबई के पाली हिल में फैमिली के साथ रहते हैं चंकी पांडे, देखिए इनके शानदार घर की तस्वीरें

अपने समय के लोकप्रिय एक्टर चंकी पांडे जिन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मे जैसे की ‘आग ही आग’, ‘घर का चिराग’ पाप की दुनिया’, “खतरों के खिलाड़ी’ ‘जहरीले और ‘आंखें में काम किया है इसके साथ ही उन्होंने साल 1988 में आई फिल्म तेजाब में अनिल कपूर के दोस्त का रोल निभाया था।

जिसके बाद उन्हें बड़ी फिल्मो में साइड हीरो के किरदार मिलने लगे पर कुछ समय बाद उन्हें अच्छा फिल्मे मिलना बंद हो गई थी।बॉलीवुड से दूर हो कर उन्होंने अपनी किस्मत बांग्लादेशी सिनेमा में आजमाई और वह उनका सिक्का चल गया बता दे की वो बांग्लादेश के सुपरस्टार बन चुके थे।

जहा पर उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया था बाद में उन्होंने साल 2003 में बॉलीवुड में वापसी की उन्होंने क़यामत, एलान जैसी फ़िल्में की ये फिल्मे बॉक्स-ऑफिस पर औसत साबित हुई जिसके बाद उन्होंने साजिद नाडियावाला के साथ फिल्म हाउसफुल की थी।

वैसे आज हम आपको इनकी फैमिली उनका आलीशान घर दिखने वाले है आपको बता दे कि चंकी अपने परिवार के साथ मुंबई के पाली हिल एरिया में रहते है।

कुछ ही समय पहले चंकी की बेटी अनन्य पाण्ड्य ने कुछ ही समय पहले अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड में की है अभी के लिए अनन्य भी अपनी पूरी फॅमिली के साथ ही मुंबई वाले घर में रहती है चंकी का बंगला काफी खुला है। घर के चारो तरफ हरियाली है। लिविंग रूम एक ग्लास हाऊस की तरह है। चारों तरफ शीशे लगे हैं।

चंकी का परिवार हर साल अपने घर पर गणेश जी की स्थापना करती है और चंकी की बेटी अनन्या पांडे भी अपने घर की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं आपको बता दे की लॉक डाउन के दौरान घर में खूब कूंकिंग भी थी और अपने खूबसूरत किचन की कई फोटोज भी शेयर की थी।

जानकारी के लिए बता दे की चिंकी ने 90 के दशक में इस घर को ख़रीदा था पाली हिल मुंबई का बहुत पॉश इलाका है।उनका ये घर काफी माँगा है।

इस घर में एक बहुत ही खूबसूरत सा गार्डन भी है और अनन्या अक्सर घर के बगीचे में योगा या फिर पेंटिंग करती नजर आती हैं।

एक्ट्रेस के घर से बाहर का नजारा बहुत खूबसूरत दिखता है इनके घर की छत से मुंबई के बीच दिखाई देेते हैं।

वही बात करे उनके बेडरुम के बारे में तो वह पर लकड़ी का फर्श है और दीवारें व्हाइट कलर की हैं। एक्ट्रेस ने अपने रुम को बेहद सादगी से सजाया हुआ है।

जानकारी के लिए बता दे की अब चंकी फिल्मो और मुंबई में पत्नी भावना के साथ एक फूड रेस्त्रां भी चलाते हैं और ‘द एल्बो रूम’ नाम का उनका यह रेस्त्रां खार में स्थित है।

About wpadmin