Breaking News
Home / खेल / ‘मांकड़’ रन आउट के बाद रो पड़े चार्ली डीन, जोश ने जीता दिल, देखे वीडियो

‘मांकड़’ रन आउट के बाद रो पड़े चार्ली डीन, जोश ने जीता दिल, देखे वीडियो

आपको बता दे की इस वक़्त भारत और इंग्लैंड बीच वनडे सीरीज चल रही है बता दे की मैच के बिच में कुछ ऐसा हुआ था जिसको देख कर सब बहुत ही ज़्यदा हैरान हो जाते है दरअसल, दीप्ति शर्मा ने इंग्लैंड की बल्लेबाज चार्ली डीन को इस तरह आउट किया कि क्रिकेटप्रेमी देखते रह गए हालाँकि दीप्ति की सूझबूझ से टीम इंडिया को ऐसे मोमेंट में जीत मिली दीप्ति शर्मा ने चार्लोट डीन को मांकडिंग करके आउट किया जिसके बाद से बवाल मचा हुआ है। बैटर गेंद फेंकने से पहले ही क्रीज से बाहर निकल चुकी थीं जिसका फायदा दीप्ति शर्मा ने उठाया था।

वही इंग्लैंड को 39 गेंदों में महज 17 रन की दरकार थी, लेकिन उसके पास सिर्फ एक ही विकेट बचा था। मैच कांटे का चल रहा था बल्लेबाज चार्ली डीन 80 गेंदें खेलकर 47 रन बनाकर खेल रही थी दीप्ति शर्मा ने 44वें ओवर की तीसरी गेंद पर चार्लोट डीन को आउट कर दिया था ये रन आउट चैक किया गया, तो इसमें साफ नजर आया कि चार्ली क्रीज से बाहर थी। थर्ड अंपायर ने बिना देर किए उन्हें आउट करार दे दिया। खुद को आउट होता देख चार्ली काफी इमोशनल हो गईं और रोने लगी थी।

सोशल मीडिया पर दीप्ति शर्मा को गलत कहा जा रहा है दीप्ति शर्मा ने चार्लोट डीन को आउट करने के लिए जो किया उसमें कुछ भी गलत नहीं था मगर उसके बाद में भी सोशल मीडिया पर इसके बारें में बातें की जा रही है टीम इंडिया की जीत में कमाल की गेंदबाजी रही है टीम इंडिया पहले बैटिंग करते हुए 169 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। स्मृति मंधाना ने 50 तो दीप्ति शर्मा ने नाबाद 68 रनों की पारी खेली केट क्रोस ने 10 ओवर में 26 रन देकर 4 विकेट झटके था।

About wpadmin