Breaking News
Home / बॉलीवुड / सीबीआई जांच में बड़ा खुलासा, नहीं हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की हत्या

सीबीआई जांच में बड़ा खुलासा, नहीं हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की हत्या

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान जो की दोनों ही इस दुनिया में नहीं रहे है दिशा के केस में एक नया मोड आए है सीबीआई ने अब इस केस को बंद करने का फैसला किया है। सीबीआई ने जारी रिपोर्ट में यह साफ कर दिया है कि उनकी मौत हत्या नहीं बल्कि एक हादसा थी दिशा सालियान की मौत, नशे के दौरान संतुलन खोने के कारण छत से गिरकर हुई थी।

दरअसल दिशा नशे में धुत होने के कारण अपने आपे में नहीं थी। इसी वजह से वह 12वीं मंजिल से नीचे गिरकर अपनी जान गंवा बैठीं। दिशा सालियान की मौत 8 जून 2020 में हुई और सुशांत 14 जून 2020 में बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर फांसी के फंदे पर लटके मिले थे। दोनों की मौत कुछ ही दिनों के अंतराल पर हुई थी, इसी वजह से दोनों मामलों को एक साथ जोड़कर जांच की जा रही थी। दिशा सालियान की मौत पर काफी बवाल हुआ था। दिशा के घरवालों ने इस केस में जांच की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने तब इसे आत्महत्या का मामला बताकर केस बंद कर दिया था ।

आपको बता दे की सीबीआई ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच के दौरान ही दिशा की मौत मामले की भी जांच की, क्योंकि दोनों की मौत कुछ दिनों के अंतर पर हुई थी और दोनों के बीच कनेक्शन की बात कही गई थी मगर अब उनकी मौत एक दुर्घटना बता दिया है सीबीआई ने दिशा सालियान की मौत मामले में अलग से कोई केस दर्ज नहीं किया था, बल्कि इसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत वाले मामले से जोड़कर केस की जांच की गई थी।

About wpadmin