पत्नी को छोड़कर रचाई थी शादी, कभी श्रीदेवी से राखी बंधवाते थे बोनी कपूर, दिलचस्प है वजह

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रीदेवी जो की आज इस दुनिया में नहीं है मगर हर कोई उनको आज भी बहुत ही ज़्यदा याद करता है किसी को ऐसा नहींलगता है की श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं है वो अपने चाहनेवालों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेगी यह बात तो आप सबको मालूम ही है की श्रीदेवी बॉलीवुड की एक बहुत ही बड़ी एक्ट्रेस रही है जिनकी फिल्मो को भी खूब पसंद किया जाता है वही वो फिल्मो से ज़्यदा अपनी निजी ज़िन्दगी की वजह से भी सुर्खियों में बनी हुई रही है।

एक्ट्रेस श्रीदेवी ने बॉलीवुड एक्टर बोनी कपूर से शादी की थी मगर ऐसा कहा जाता है की वो बोनी कपूर से शादी करने से पहले मिथुन चक्रवर्ती से बेइंतहा प्यार करती दोनों का काफी अच्छा रिलेशन भी था श्रीदेवी बोनी कपूर को तो अपना मुंहबोला भाई मानती थी और वो उनकी पत्नी मोना कपूर की काफी अच्छी दोस्त थी इस दोस्ती की वजह से ही मोना कपूर ने श्रीदेवी को अपने घर में रहने की जगह दी थी अब यह बात मिथुन चक्रवर्ती को बिलकुल भी पसंद नहीं थी वे श्रीदेवी पर शक करते. मिथुन को लगता कि श्रीदेवी का बोनी कपूर के साथ अफेयर है और हालाँकि यह बात सच भी थी।

आपको बता दे की यह बात हमको खुद मोना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताई थी की श्रीदेवी ने मिथुन के सामने अपनी वफाई साबित करने के लिए बोनी कपूर को राखी बांधी थी. कहते हैं कि जब श्रीदेवी के साथ मिथुन के अफेयर के बारे में उनकी पत्नी गीता बाली को पता चला तो उनके बीच बवाल हो गया था. धीरे-धीरे मिथुन और श्रीदेवी के बीच दूरियां बनती चली गईं.कुछ वक़्त के बाद में श्रीदेवी और बोनी कपूर में दोस्ती हो गई थी और फिर उन दोनों को एक दसरे से प्यार हो गया था

हालाँकि उन दोनों के रिश्ते के बारें में बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर को कभी भी मालूम नहीं हुआ था मगर जब यह मालूम हुई तब उनको बहुत ही बुरा लगा था जैसे उनकी दुनिया इधर से उधर हो गई थी श्रीदेवी से 1996 में शादी कर ली. इस रिश्ते से उनकी दो बेटियां हैं. जाह्नवी कपूर जहां कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं श्रीदेवी 54 साल की छोटी उम्र में इस दुनिया से रुखसत हो गईं. उन्होंने 80-90 के दौर की यादगार फिल्मों में काम किया था.