Breaking News
Home / बॉलीवुड / ये हैं बॉलीवुड के सौतेले भाई-बहन, एक-दूजे से करते हैं बेशुमार प्यार!

ये हैं बॉलीवुड के सौतेले भाई-बहन, एक-दूजे से करते हैं बेशुमार प्यार!

तो आज हम आपको बॉलीवुड की उन भाई बहनो की जोड़ियों के बारे में बताने वाले है जो सौतेले होने के बाद भी काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते है वैसे इनमे से कुछ के बारे में आप शायद ही जानते होंगे।

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर

ईशान खट्टर और शाहिद कपूर की बॉन्डिंग किसी से छुपी नहीं है वैसे बता दे की इसके साथ साथ उनके रुहान और सना कपूर भी उनके सौतेले भाई-बहन है और शहीद सभी के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग करती है और साथ में कई बार नजर भी आ चुके है।

सारा अली खान और तैमूर

सारा अमृता और सैफ की बेटी है तो वही उनके सौतेले छोटे भाई तैमूर करीना के बेटे होने के बाद भी वो अपने छोटे भाई से बहुत पैर करती है उन्होंने अपनी और तैमूर की फोटो भी शेयर की थी इस में वो उन्हें राखी बनती नजर आ रही थी।

अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर

श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन अपनी दोनों बहनो के काफी करीब आ गए थे बता दे की अर्जुन बोनी की पहली पत्नी मोना के बेटे है तो वही जान्हवी कपूर और ख़ुशी श्रीदेवी की बेतिया है दोनों टीवी शो कॉफ़ी विथ कारण में भी नजर आ चुके है।

आलिया भट्ट और पूजा भट्ट

आलिया भट्ट और पूजा भट्ट दोनों जाने माने डायरेक्टर महेश भट्ट के बेतिया है और दोनों को देख कर लगत ही नहीं है की वो सौतेली बहनें है चेहरे से लेकर उनकी बॉन्डिंग तक दोनों एक दूसरी को काफी पसंद करती है।

आजाद और इरा खान

आमिर खान-किरण राव के बेटे आजाद और उनकी सौतेली बहन इरा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी बता दे की इरा और जुनैद आमिर की पहली पत्नी रीना के बच्चे है न सिर्फ बच्चो के बल्कि किरण और रीना भी अच्छा रिलेशन शेयर करती हैं।

नादिरा बब्बर और प्रतिक बब्बर

राज बब्बर के नादिरा बब्बर से दो बच्चे हैं जूही और आर्या बब्बर हैं जिसके बाद उन्होंने स्मिता पाटिल से शादी की जिसके बाद उन्होएँ बेटे प्रत्येक बब्बर को जन्म दिया इन तीनो को देख कर कोई बोल नहीं सकता है की ये सौतेले भाई बहन है।

source

About wpadmin